Friday, April 19, 2024
Advertisement

गुजरात के वडोदरा में एक ही परिवार के 6 लोगों ने की आत्महत्या की कोशिश, 3 की मौत

गुजरात के वडोदरा शहर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। वडोदरा शहर में एक परिवार के सामूहिक आत्महत्या करने का मामला सामने आया है।

Nirnay Kapoor Reported by: Nirnay Kapoor @nirnaykapoor
Updated on: March 03, 2021 20:36 IST
गुजरात के वडोदरा में एक ही परिवार के 6 लोगों ने की आत्महत्या की कोशिश, 3 की मौत- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE/PTI गुजरात के वडोदरा में एक ही परिवार के 6 लोगों ने की आत्महत्या की कोशिश, 3 की मौत

गुजरात के वडोदरा शहर से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। वडोदरा शहर में एक परिवार के 6 लोगों के सामूहिक आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि शहर के समा इलाके की स्वाति सोसायटी में रहने वाले एक परिवार के 6 सदस्यों ने जहर पी लिया, जिससे 3 की मौत हो गई। वहीं अस्पताल में भर्ती अन्य 3 सदस्यों की हालत गंभीर बनी हुई है। हालांकि, कुछ लोगों का कहना है कि परिवार के सामूहिक आत्महत्या की वजह आर्थिक तंगी बताई जा रही है।

कीटनाशक दवा पीने की बात आ रही सामने 

वडोदरा के एसपी भरत राठौड़ मामले की जानकारी देते हुए बताया कि गुजरात के वडोदरा शहर में एक परिवार के सामूहिक आत्महत्या का मामला सामने आया है। वडोदरा के समा इलाके की स्वाति सोसाइटी में रहने वाले एक परिवार ने सामूहिक आत्महत्या की कोशिश की। स्वाति सोसायटी के मकान नंबर 13 में रहने वाले एक परिवार के सदस्यों ने कीटनाशक दवा पी ली थी। जहर पीने वालों में नरेंद्र सोनी, भाविन सोनी, दीप्ति सोनी, रिया सोनी, उर्वशी सोनी शामिल हैं। सबके कीटनाशक पीने की बात सामने आ रही है। 

घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला

जब तक पुलिस और ऐम्बुलेंस घटनास्थल पर पहुंचे तब तक 3 लोगों की मौच हो चुकी थी। पुलिस को फिलहाल घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, लेकिन पड़ोसियों के अनुसार यह परिवार शायद आर्थिक तंगी से गुजर रहा था। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं पड़ोसियों का कहना है कि परिवार आर्थिक तंगी से गुजर रहा था, शायद इसीलिए पूरे परिवार ने एक साथ जहर पीकर जान देने की कोशिश की। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें:

कोविशील्ड टीके के असर को लेकर अध्ययन में बड़ा खुलासा

कोरोना वैक्सीनेशन को तेज करने के लिए केंद्र सरकार ने लिया ये बड़ा फैसला

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement