Friday, March 29, 2024
Advertisement

Hardik Patel News: बदल रहे हार्दिक पटेल के सुर! नई डीपी से पंजा गायब, भगवा शॉल की हुई एंट्री, जानें पूरा मामला

बीजेपी में शामिल होने की अटकलों के बीच हार्दिक ने कहा है कि लोग तो बातें करेंगे। मैंने जो बाइडेन की भी तारीफ की थी, जब वह अमेरिका में चुनाव जीते थे। क्या इसका मतलब ये है कि मैं उनकी पार्टी ज्वाइन कर रहा हूं?

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 25, 2022 16:02 IST
Hardik Patel- India TV Hindi
Image Source : HARDIK PATEL WHATSAPP PROFILE PICTURE Hardik Patel

Highlights

  • बीजेपी नेताओं के संपर्क में हैं गुजरात कांग्रेस और पाटीदार नेता हार्दिक पटेल
  • कहा- अगर प्रतिद्वंद्वी कुछ सराहनीय करता है, तो उसे भी देखने की जरूरत है।
  • डीपी से पंजा (कांग्रेस का चिन्ह) हटा लिया है और भगवा शॉल ओढ़ ली

गांधीनगर: गुजरात में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लग सकता है। 3 साल पहले कांग्रेस में शामिल हुए पाटीदार नेता हार्दिक पटेल के सुर कुछ बदलने लगे हैं और वह बीजेपी के संपर्क में हैं। खबर मिली है कि पिछले कुछ दिनों से हार्दिक पटेल बीजेपी नेताओं के संपर्क में हैं और बीजेपी में शामिल होने को लेकर फैसला कर सकते हैं।

हालांकि बीजेपी में शामिल होने की अटकलों के बीच हार्दिक ने कहा है कि लोग तो बातें करेंगे। मैंने जो बाइडेन की भी तारीफ की थी, जब वह अमेरिका में चुनाव जीते थे। क्या इसका मतलब ये है कि मैं उनकी पार्टी ज्वाइन कर रहा हूं? अगर प्रतिद्वंद्वी कुछ सराहनीय करता है, तो उसे भी देखने की जरूरत है।

वहीं हार्दिक की वाट्सऐप डीपी कुछ और ही बता रही है। उन्होंने अपनी डीपी से पंजा (कांग्रेस का चिन्ह) हटा लिया है और भगवा शॉल ओढ़ ली है। उन्होंने अपनी बॉयो से भी कांग्रेस हटा दिया है और खुद को प्राउड इंडियन, सामाजिक-राजनीतिक कार्यकर्ता और पाटीदार नेता बताया है। उनकी इस नई डीपी से ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह बीजेपी में जाने को लेकर जल्द बड़ा फैसला ले सकते हैं। 

दरअसल हार्दिक पटेल बीते कुछ समय से कांग्रेस में बगावती तेवर दिखा रहे हैं। हालही में उन्होंने ये भी कहा था कि कांग्रेस नेता चाहते हैं कि वे पार्टी में ना रहें। उन्होंने ये भी कहा था कि उन्हें गुजरात में कोई जिम्मेदारी नहीं दी गई। गुजरात में चुनाव करीब हैं, लेकिन कांग्रेस की कोई तैयारी नही हैं, जबकि भाजपा मजबूत स्थिति में है।

हार्दिक यह कहते भी पाए गए थे कि कांग्रेसी नेताओं के रवैये की शिकायत उन्होंने राहुल गांधी से भी की, लेकिन किसी तरह की सुनवाई नहीं हुई। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement