ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. गुजरात
  4. गृह मंत्री अमित शाह करेंगे दो दिवसीय गुजरात दौरा, ये होंगे अहम मुद्दे

गृह मंत्री अमित शाह करेंगे दो दिवसीय गुजरात दौरा, ये होंगे अहम मुद्दे

अमित शाह दो दिवसीय दौरे पर गुरुवार को अपने गृह राज्य गुजरात पहुंचेंगे। इस दौरान वह शनिवार को जैविक खेती से संबंधित एक योजना की शुरुआत भी करेंगे।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 13, 2022 12:31 IST
तेजी से बढ़ रहे हैं कोरोना के मामले- India TV Hindi
Image Source : PTI FILE PHOTO तेजी से बढ़ रहे हैं कोरोना के मामले

Highlights

  • इस दौरे के दौरान किसी प्रकार की कोई जनसभा नहीं होगी
  • अमित शाह मुख्य रुप से शहर स्थित अपने आवास पर ही रहेंगे
  • 14 जनवरी को अपने परिवार के सदस्यों और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ पतंग उड़ाते हैं

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दो दिवसीय दौरे पर गुरुवार को अपने गृह राज्य गुजरात पहुंचेंगे। इस दौरान वह शनिवार को जैविक खेती से संबंधित एक योजना की शुरुआत भी करेंगे। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की प्रदेश इकाई के मीडिया संयोजक यग्नेश दवे ने बताया कि शाह बृहस्पतिवार रात को अहमदाबाद पहुंच सकते हैं। 

उन्होंने बताया कि उनके इस दौरे के दौरान किसी प्रकार की कोई जनसभा नहीं होगी। उन्होंने बताया कि उत्तरायण के मौके पर शाह वैसे तो प्रत्येक वर्ष 14 जनवरी को अपने परिवार के सदस्यों और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ पतंग उड़ाते हैं और अन्य कार्यक्रमों में शिरकत करते हैं लेकिन इस बार वह शुक्रवार को इन कार्यक्रमों से दूर रहेंगे क्योंकि उनके एक निकट संबंधी की मृत्यु हुई है। 

उन्होंने कहा, ‘शाह मुख्य रुप से शहर स्थित अपने आवास पर ही रहेंगे। 15 जनवरी को वह जैविक खेती से संबंधित एक कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। यह कार्यक्रम मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल के आधिकारिक आवास पर निर्धारित है।’ गांधीनगर से सांसद शाह अपने संसदीय क्षेत्र से संबंधित विकास परियोजनाओं और अन्य सरकारी योजनाओं के क्रियान्वयन की समीक्षा कर सकते हैं।

elections-2022