Thursday, March 28, 2024
Advertisement

गुजरात के अहमदाबाद में कोविड-19 अस्पताल में आग, 8 की मौत

गुजरात के अहमदाबाद में एक अस्पताल में भीषण आग लगने से करीब 8 लोगों की मौत की खबर है। आग लगने के बाद 35 मरीजों को आनन फानन में दूसरे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 06, 2020 7:48 IST
Hospital fire in Covid19 hospital in Ahmedabad- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE Hospital fire in Covid19 hospital in Ahmedabad

अहमदाबाद: गुजरात के अहमदाबाद में एक अस्पताल में भीषण आग लगने से करीब 8 लोगों की मौत की खबर है। आग लगने के बाद 35 मरीजों को आनन फानन में दूसरे अस्पताल में भर्ती कराया गया। जानकारी के मुताबिक, यह आग नवरंगपुरा के श्रेय अस्पताल के आईसीयू यूनिट में लगी है। 

Related Stories

बता दें कि नवरंगपुरा का श्रेय अस्पताल कोरोना मरीजों के लिए एक डेडिकेटेड अस्पताल है जहां करीब 50 कोरोना मरीजों का इलाच चल रहा था। शॉर्ट सर्किट से बीती रात 3 बजे आग लगी। अस्पताल प्रशासन पर आरोप है कि उन्होंने फायर ब्रिगेड को बुलाने में बहुत देर कर दी। 

वहीं बाकी मरीजों को निकालने में देरी हुई, क्योंकि वे कोरोना संक्रमित थे। ताजा खबर यह है कि 40 मरीजों को दूसरे अस्पताल में शिफ्ट किया गया है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement