1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. गुजरात
  4. 'मुझे भरोसा है कि आप हमारी गलतियों पर हमें थप्पड़ नहीं मारेंगे' जानिए गुजरात के सीएम ने क्यों कही ये बात

'मुझे भरोसा है कि आप हमारी गलतियों पर हमें थप्पड़ नहीं मारेंगे' जानिए गुजरात के सीएम ने क्यों कही ये बात

सरकार के पास अभी अनुभव की कमी है और वह ऐसे में गलती कर सकती है, लेकिन उन्हें भरोसा है कि लोग उसे बहुत कठोरता से नहीं आंकेंगे।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 08, 2021 9:51 IST
'मुझे भरोसा है कि आप हमारी गलतियों पर हमें थप्पड़ नहीं मारेंगे' - India TV Hindi
Image Source : PTI 'मुझे भरोसा है कि आप हमारी गलतियों पर हमें थप्पड़ नहीं मारेंगे'  

भरूच: गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने बृहस्पतिवार को कहा कि उनकी सरकार के पास अभी अनुभव की कमी है और वह ऐसे में गलती कर सकती है, लेकिन उन्हें भरोसा है कि लोग उसे बहुत कठोरता से नहीं आंकेंगे, हमारी गलतियों के लिए हमें थप्पड़ नहीं मारेंगे। पटेल ने यहां ओमकारनाथ सामुदायिक सभागार में कोविड-19 योद्धाओं को सम्मानित करने के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में कहा कि गुजरात में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सफलता का श्रेय किसी एक व्यक्ति को नहीं दिया जा सकता, बल्कि यह सामूहिक प्रयास का परिणाम है। 

भूपेंद्र पटेल ने कहा, ‘‘हमारा पूरा मंत्रिमंडल नया है। इसमें जोश है मुझे भरोसा है कि आप (गलतियां करने पर) हमें थप्पड़ नहीं मारेंगे। आप काम करने का सही तरीका बताएंगे और हमारी गलतियों को सुधारेंगे।

आपको बता दें कि भूपेंद्र पटेल ने पिछले महीने गुजरात सीएम पद की शपथ ली थी।1960 में राज्य के गठन के बाद से सीएम जैसे शीर्ष पद को संभालने वाले पाटीदार समुदाय के पांचवें नेता हैं जो इस प्रभावशाली समुदाय के दबदबे को दर्शाता है। इकसठ साल पहले राज्य के गठन के बाद से गुजरात में कुल 17 मुख्यमंत्री हुए हैं जिनमें से पांच पटेल समुदाय से हैं।

सिविल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा धारी और अपने समर्थकों के बीच ‘दादा’ के नाम से पुकारे जाने वाले पटेल को गुजरात की पूर्व मुख्यमंत्री और अब उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल का करीबी माना जाता है। वह जिस विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं, वो गांधीनगर लोकसभा सीट का हिस्सा है, जहां से केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह सांसद हैं। (भाषा)

Click Mania
bigg boss 15