Sunday, April 28, 2024
Advertisement

'देखो-देखों कौन आया, गरीबों का मसीहा आया', पीएम नरेंद्र मोदी पहुंचे गुजरात, तो लोगों ने लगाए नारे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को गुजरात के मेहसाणा पहुंचे। यहां उन्होंने 5,950 करोड़ रुपये की लागत से बने कई परियोजनाओं का उद्घाटन किया। इस दौरान जनता का उत्साह देखते ही बन रहा था। लोगों ने इस दौरान खूब नारे भी लगाए।

Avinash Rai Edited By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Published on: October 30, 2023 20:28 IST
PM Narendra Modi inaugurated projects worth Rs 5,950 crore public gave a warm welcome and raised slo- India TV Hindi
Image Source : PTI गुजरात पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी का हुआ जोरदार स्वागत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को गुजरात पहुंचे। यहां मेहसाणा में उन्होंने कहा कि आज 30 अक्टूबर है और कल 31 अक्टूबर है। ये दोनों दिन हमारे लिए बहुत प्रेरणादायक है। आज गोविंद गुरुजी की पुण्यतिथि है, जिन्होंने आजादी की लड़ाई लड़ी और अंग्रेजों को कड़ी टक्कर दी। वहीं कल सरकार वल्लभभाई पटेल की जयंती है। हमारी पीढ़ी ने दुनिया की सबसे ऊंची प्रतिमा देखी। हमने सरकार पटेल के प्रति अपनी सर्वोच्च श्रद्धा व्यक्त की है। आने वाली पीढ़ियां सरदार पटेल की प्रतिमा को देखेंगी लेकिन झुकेंगी नहीं। उनका सिर हमेशा ऊंचा रहेगा। 

गुजरात में पीएम मोदी ने सभा को किया संबोधित

बता दें कि पीएम मोदी ने मेहसाणा में कहा कि स्थिर सरकार देने वाली जनता की शक्ति के कारण ही देश में तेजी से विकास हो रहा है। दुनियाभर में भारत के काम की प्रशंसा हो रही है। मेहसाणा के खेरालु में 5,950 करोड़ रुपये की विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करने के बाद एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि जब वह संकल्प लेते हैं, तो उसे पूरा भी करते हैं। मोदी ने कहा, 'गुजरात ने अनुभव किया है कि कैसे लंबे समय तक स्थिर सरकार बने रहने से एक के बाद एक फैसले लेने में मदद मिली है, जिससे राज्य को फायदा हुआ है। 

लोगों ने जमकर लगाए नारे

बता दें कि जब पीएम मोदी हेलीकॉप्टर से खेरालु पहुंचे तो वहां बड़ी संख्या में लोग एकत्रित थे। पीएण मोदी के हेलीकॉप्टर से उतरते ही लोग खुशी से झूमने लगे। बाद में एक खुली कार में खड़े होकर पीएम मोदी कार्यक्रम स्थल तक पहुंचे। इस दौरान उन्होंने जनता का आभार व्यक्त किया और उनके अभिवादन को स्वीकार भी किया। इस मौके पर लोगों ने ‘देखो-देखो कौन आया, गरीबों का मसीहा आया’ और ‘महिलाओं का अधिकार-मोदी है तो मुमकिन है’ जैसे नारे लगाए।  गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सी आर पाटिल भी कार्यक्रम में प्रधानमंत्री के साथ थे।

(इनपुट-भाषा)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement