Friday, April 19, 2024
Advertisement

गुजरात: घरों में घुसा बारिश का पानी, जनजीवन बुरी तरह से प्रभावित

गुजरात में बीते दो दिनों से जारी बारिश के बीच आम लोगों का जीवन बुरी तरह से प्रभावित हो रहा है। प्रदेश में बारिश के कारण बाढ़ आने जैसी स्थितियां बनने लगी हैं। वहीं भारी बारिश के बीच होने वाले जलजमाव का पानी अब रिहाइशी इलाकों में पहुंचने लगा है।

Nirnay Kapoor Reported by: Nirnay Kapoor @nirnaykapoor
Published on: August 23, 2020 18:00 IST
Rain water enters houses in Gujarat, life is badly affected- India TV Hindi
Rain water enters houses in Gujarat, life is badly affected

अहमदाबाद: गुजरात में बीते दो दिनों से जारी बारिश के बीच आम लोगों का जीवन बुरी तरह से प्रभावित हो रहा है। प्रदेश में बारिश के कारण बाढ़ आने जैसी स्थितियां बनने लगी हैं। वहीं भारी बारिश के बीच होने वाले जलजमाव का पानी अब रिहाइशी इलाकों में पहुंचने लगा है। प्रदेश में बारिश के हालातों के बीच तमाम इलाकों की सड़कें बंद हैं। 

वहीं आम लोगों के घरों में बारिश का पानी घुसने से परेशानी की स्थितियां बनने लगी हैं। राज्य सरकार ने हालातों की समीक्षा के लिए अधिकारियों की टीम को लगातार स्थितियों की मॉनिटरिंग करने को कहा है। साथ ही किसी आपात स्थिति से निपटने के लिए प्रदेश में एनडीआरएफ की डेढ़ दर्जन टीमों को भी अलर्ट पर रखा गया है।

आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार, सौराष्ट्र मंडल के तमाम जिलों में बारिश के कारण स्थितियां खराब हो रही हैं। पाटण जिले के कुछ इलाकों में बारिश का पानी लोगों के घर में घुसने लगा है। वहीं सौराष्ट्र मंडल के सुरेंद्रनगर में भी ऐसी ही स्थितियां देखने को मिल रही हैं। इन इलाकों में सड़कों पर जलजमाव के कारण वाहनों को चलने में असुविधा हो रही है। इसके अलावा कई हिस्सों में बिजली और पीने के पानी की दिक्कतें भी हो रही हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement