Friday, May 17, 2024
Advertisement

मोदी के मंत्री का प्रचार कर रही छोटे पर्दे की अनुपमा, कहा- गुजरात मेरा घर है, बीजेपी परिवार का हिस्सा होने पर गर्व है

रुपाली गांगुली ने कहा कि देश में बीजेपी को समर्थन मिल रहा है, उसे देखकर उन्हें मोदी परिवार का हिस्सा होने पर गर्व महसूस होता है।

Edited By: Shakti Singh
Published on: May 05, 2024 17:29 IST
Mansukh mandawia Rupali Ganguly- India TV Hindi
Image Source : X/MANSUKHMANDAWIA,RUPALIGAMGULY मनसुख मांडविया और रुपाली गांगुली

छोटे पर्दे पर अनुपमा का किरदार निभाकर सुर्खियां बटोरने वाली रुपाली गांगुली अब राजनीति में भी पूरी तरह सक्रिय हो चुकी है। भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद वह पहली बार गुजरात पहुंचीं और बीजेपी उम्मीदवार मनसुख एल. मांडविया के समर्थन में चुनाव प्रचार किया। उन्होंने कहा कि बीजेपी परिवार का हिस्सा होने पर उन्हें गर्व है।

रुपाली गांगुली ने गुजरात के जेतपुर में बीजेपी प्रत्याशी मनसुख मांडविया के लिए वोट मांगे। उन्होंने रोड शो में हिस्सा लिया और अपनी पार्टी उम्मीदवार के पक्ष में चुनाव प्रचार किया। 2019 में बीजेपी ने गुजरात में सभी सीटें जीती थीं। इसी वजह से मनसुख की जीत भी 2024 में लगभग तय मानी जा रही है।

मोदी सरकार में मंत्री हैं मनसुख मांडविया

मनसुख मांडविया राज्यसभा सदस्य हैं और नरेंद्र मोदी की अगुआई वाली सरकार में स्वास्थय मंत्री हैं। केंद्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन के इस्तीफे के बाद उन्हें यह जिम्मेदारी दी गई। अब वह चुनाव भी लड़ रहे हैं और जनता के समर्थन से उनके लोकसभा पहुंचने की उम्मीद है। बीजेपी ने इस बार अपने कई केंद्रीय मंत्रियों को लोकसभा का टिकट दिया है, जो राज्यसभा के जरिए मंत्रीमंडल का हिस्सा बने थे।

कौन हैं रुपाली?

फिल्म निर्देश अनिल गांगुली की बेटी रुपाली सात साल की उम्र से अभिनय की दुनिया में सक्रिय हैं। हालांकि, टीवी सीरियल में आने के बाद उन्हें पहचान मिली। धारावाहिक अनुपमा में उन्होंने मुख्य किरदार निभाकर ख्याति हासिल की। इससे पहले साराभाई vs साराभाई टीवी सीरिलय के जरिए भी उन्होंने मनीषा का किरदार निभाकर पहचान बनाई थी। अनुपमा का किरदार निभाने के बाद रूपाली भारतीय महिलाओं के बीच काफी लोकप्रिय हुई हैं। यही वजह है कि सत्ताधारी पार्टी में उन्हें सीधी एंट्री मिली है। अब उन्हें मंत्री के प्रचार का जिम्मा सौंपा गया है।

यह भी पढ़ें-

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव के बीच AAP को बड़ा झटका, बीजेपी में शामिल हुआ ये बड़ा नेता

कांग्रेस को एक और तगड़ा झटका, राधिका खेड़ा ने छोड़ी पार्टी, इस्तीफा देने की बताई ये बड़ी वजह

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement