1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. गुजरात
  4. 'केम छो, मजा मा...', WHO चीफ को गुजराती बोलते देख मुस्कुराने लगे पीएम मोदी, VIDEO वायरल

'केम छो, मजा मा...', WHO चीफ घेब्रेयेसस को गुजराती बोलते देख मुस्कुराने लगे पीएम मोदी, VIDEO वायरल

WHO के महानिदेशक डॉक्टर टेड्रोस घेब्रेयेसस के गुजराती बोलने से सभा में मौजूद लोगों ने भी तालियों से उनका स्वागत किया तो इस घटना का वीडियो भी लोगों के दिलों के छू गया है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है।

Khushbu Rawal Written by: Khushbu Rawal
Published on: April 19, 2022 18:49 IST
Dr Tedros Adhanom Ghebreyesus and PM Modi- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Dr Tedros Adhanom Ghebreyesus and PM Modi

जामनगर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज गुजरात के जामनगर में WHO ग्लोबल सेंटर फॉर ट्रेडिशनल मेडिसिन का उद्घाटन किया। इस मौके पर मॉरिशस के प्रधानमंत्री प्रविंद जगन्नाथ और विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) के महानिदेशक डॉक्टर टेड्रोस घेब्रेयसस भी मंच पर उपस्थित रहे। इस दौरान  डब्ल्यूएचओ के महानिदेशक ने वहां मौजूद लोगों का गुजराती भाषा में स्वागत किया जिसे सुनकर पीएम मोदी भी मुस्कुराते नजर आए। उन्‍होंने तालियों से उनके भाषण का स्‍वागत किया। घेब्रेयेसस के गुजराती बोलने से सभा में मौजूद लोगों ने भी तालियों से उनका स्‍वागत किया। वहीं, इस घटना का वीडियो भी लोगों के दिलों के छू गया है और यह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

देखें वीडियो-

टेड्रोस ने कहा डब्ल्यूएचओ-ग्लोबल सेंटर फॉर ट्रेडिशनल मेडिसिन जिसे हम लॉन्च कर रहे हैं, वह साक्ष्य-आधारित पारंपरिक चिकित्सा को मजबूत करने के लिए विज्ञान की शक्ति का उपयोग करने में मदद करेगा। इस महत्वपूर्ण पहल का समर्थन करने में मैं पीएम मोदी और भारत सरकार का आभारी हूं।

डब्ल्यूएचओ के महानिदेशक डॉ. टेड्रोस अदानोम घेब्रेयसस गांधीनगर में बुधवार को ग्लोबल आयुष इन्वेस्टमेंट एंड इनोवेशन समिट के उद्घाटन समारोह में हिस्सा लेंगे। पीएम मोदी, सरकार के मंत्री समेत कई दिग्‍गज इस समिट में मौजूद रहेंगे। इस तीन दिवसीय समारोह में 90 से अधिक वक्ता और 100 से अधिक प्रदर्शक शामिल हो रहे हैं। यह समिट वेलनेस उद्योग से जुड़े स्टार्टअप इकोसिस्टम में नवाचार, शोध और विकास को बढ़ावा देने के लिए निवेश की संभावनाएं तलाशने में मदद करेगा।