Sunday, May 05, 2024
Advertisement

क्या गुजरात में होंगे उत्तर प्रदेश के साथ चुनाव? विजय रूपाणी ने दिया ये जवाब

रूपाणी मुख्यमंत्री के रूप में अपने पांच साल पूरे होने पर नौ दिवसीय समारोह के समापन के बाद नर्मदा जिले के राजपिपला में पत्रकारों से बात कर रहे थे। उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि गुजरात में कांग्रेस का अस्तित्व चुनाव के समय ही महसूस होता है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 10, 2021 9:20 IST
Will Gujarat Elections take place before scheduled time with Uttar Pradesh Vidhan sabha Elections क्- India TV Hindi
Image Source : PTI क्या गुजरात में होंगे उत्तर प्रदेश के साथ चुनाव? विजय रूपाणी ने दिया ये जवाब

अहमदाबाद. गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी (Gujarat CM Vijay Rupani) ने राज्य में विधानसभा चुनाव जल्द कराने की संभावना से सोमवार को इनकार करते हुए कहा कि सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पूरे पांच साल लोगों के बीच काम करने में विश्वास रखती है। राज्य में विधानसभा चुनाव अगले साल दिसंबर में होने हैं।

जब उनसे पूछा गया कि क्या अगले साल के शुरू में प्रस्तावित उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Vidhan Sabha Elections) के साथ ही गुजरात के भी चुनाव कराये जाने की संभावना है तो उन्होंने पत्रकारों से कहा, "मुझे नहीं लगता कि गुजरात विधानसभा चुनाव जल्दी होंगे। उन्हें समय पर कराया जायेगा। हम ऐसे लोग हैं जो लगातार काम करते हैं। भाजपा ने कभी भी चुनाव जीतने के लिए कोई योजना शुरू नहीं की। भाजपा पूरे पांच साल के लिए जनता के बीच है, इसलिए जल्दी चुनाव का सवाल ही नहीं उठता।"

रूपाणी मुख्यमंत्री के रूप में अपने पांच साल पूरे होने पर नौ दिवसीय समारोह के समापन के बाद नर्मदा जिले के राजपिपला में पत्रकारों से बात कर रहे थे। उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि गुजरात में कांग्रेस का अस्तित्व चुनाव के समय ही महसूस होता है। रूपाणी ने कहा, "चुनाव के दौरान ही कांग्रेस में कुछ हलचल देखी जाती है। उनकी गतिविधियां चुनाव केंद्रित हैं।’’ ऐसी अटकलें हैं कि गुजरात चुनाव को समय से पहले कराया जा सकता है ताकि इसे उत्तर प्रदेश चुनाव के साथ कराया जा सके।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement