Sunday, April 28, 2024
Advertisement

ठगी का शिकार हुआ शख्स, झांसे में आकर जर्मनी भेजने के लिए दे दिए 8 लाख रुपये, अब...

जींद में एक शख्स ठगी का शिकार हो गया। विदेश भेजने के नाम पर ठग ने शख्स से 8 लाख रुपये ले लिए। शख्स से ठग ने बताया था कि वह युवकों को काम के लिए विदेश भेजता है।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: October 28, 2023 18:53 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

हरियाणा के जींद से एक ठगी का मामला सामने आया है। विदेश भेजने के नाम पर एक शख्स से 8 लाख रुपये ठग लिए गए। मामला जिले के नरवाना शहर थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने शनिवार को इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि शिकायतकर्ता पवन मूल रूप से पानीपत जिले का रहने वाला है और नरवाना में कपड़े की दुकान चलाता है। 

झांसे में आ गया शख्स

उन्होंने बताया कि पवन ने शिकायत की है कि पंजाब के मोगा निवासी सोमदत्त ने उससे कहा कि वह युवकों को काम के लिए विदेश भेजता है। पवन के मुताबिक, वह झांसे में आ गया और चार युवकों को जर्मनी भेजने के लिए आठ लाख रुपये दे दिए। 

झारखंड: मूक-बधिर बच्ची के साथ घिनौनी हरकत, रोने की आवाज सुन पहुंचे लोग

पैसे नहीं किए वापस

शिकायतकर्ता के मुताबिक, सोमदत्त ने न तो युवकों को जर्मनी भेजा और न ही पैसे वापस किए। साथ ही रुपये मांगने पर सोमदत्त ने अंजाम भुगतने की धमकी दी। नरवाना शहर थाना के जांच अधिकारी राजकुमार ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर सुसंगत धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज कर प्रकरण की जांच की जा रही है।

फिलिस्तीनियों का कत्लेआम हो रहा, दुनिया एक्शन फिल्म की तरह देख रही है- दानिश अली

कर्नाटक में फिर 'ऑपरेशन लोटस' की तैयारी? CM सिद्धारमैया बोले- BJP कामयाब नहीं होगी

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement