Saturday, May 04, 2024
Advertisement

CM मनोहर लाल खट्टर ने कहा, झुलसे शव मिलने के मामले में दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा

हरियाणा के मुख्यमंत्री ने कहा कि जो कोई दोषी पाया जाएगा, उसे बख्शा नहीं जाएगा और मामले में कोई ढिलाई नहीं बरती जाएगी।

India TV News Desk Edited By: India TV News Desk
Published on: February 18, 2023 23:33 IST
Manohar Lal Khattar News, Manohar Lal Khattar Junaid Nasir, Rajasthan News- India TV Hindi
Image Source : FILE हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर।

चंडीगढ़: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर ने शनिवार को कहा कि भिवानी जिले में 2 झुलसे हुए शव मिलने के मामले में जो कोई भी दोषी होगा, उसे बख्शा नहीं जाएगा। बता दें कि राजस्थान के भरतपुर जिले में स्थित घाटमीका गांव निवासी 25 साल के नासिर और 35 साल के जुनैद उर्फ जूना का बुधवार को कथित तौर पर अपहरण कर लिया गया था और गुरुवार सुबह हरियाणा के भिवानी स्थित लोहारू में एक जली हुई कार से उनके झुलसे हुए शव बरामद किये गये थे।

‘मामले में कोई ढिलाई नहीं बरती जाएगी’

राजस्थान पुलिस ने मामले में बजरंग दल से जुड़े 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इस घटना के बारे में पूछे गये एक सवाल का जवाब देते हुए खट्टर ने पंचकूला में कहा कि वह घटनाक्रमों पर नजर रखे हुए हैं। उन्होंने कहा कि चूंकि यह राजस्थान का विषय है, इसलिए हरियाणा पुलिस इस सिलसिले में राजस्थान पुलिस के साथ समन्वय कर रही है। हरियाणा के मुख्यमंत्री ने कहा कि जो कोई दोषी पाया जाएगा, उसे बख्शा नहीं जाएगा और मामले में कोई ढिलाई नहीं बरती जाएगी।

दीपेंद्र हुड्डा ने की कठोर कार्रवाई की मांग
बता दें कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार है, जबकि हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी सत्ता में है। राजस्थान पुलिस ने भिवानी घटना के सिलसिले में शुक्रवार को एक आरोपी को गिरफ्तार किया, जिसकी पहचान रिंकू सैनी के रूप में की गई है। कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने भिवानी की घटना में संलिप्त लोगों के खिलाफ शनिवार को कठोर कार्रवाई की मांग की है। AIMIM सुप्रीमो ने इस मामले में बीजेपी और कांग्रेस, दोनों की सरकारों पर निशाना साधा है।

बजरंग दल के सदस्यों ने किया प्रदर्शन
इस बीच, हरियाणा के भिवानी में और अन्य स्थानों पर, बजरंग दल के सदस्यों ने संगठन के सदस्य मोनू मानेसर के खिलाफ राजस्थान पुलिस द्वारा एक केस दर्ज किये जाने के खिलाफ प्रदर्शन किये। उन्होंने राजस्थान सरकार के खिलाफ नारेबाजी की और मामले की CBI जांच की मांग की। बता दें कि मोनू मानेसर का कहना है कि घटना के दिन वह मौका-ए-वारदात से दूर अपने साथियों के साथ एक होटल में था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement