Sunday, April 28, 2024
Advertisement

यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता एल्विश यादव को बड़ी राहत, गुरुग्राम की कोर्ट ने दी जमानत

एल्विश यादव को वन्य जीव संरक्षण अधिनियम 1972 के तहत एक मामले में 17 मार्च को गिरफ्तार किया गया था। फिलहाल एल्विश यादव को गुरुग्राम की कोर्ट से बड़ी राहत मिली है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: March 23, 2024 14:20 IST
Elvish Yadav- India TV Hindi
Image Source : FILE एल्विश यादव

गुरुग्राम: यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता एल्विश यादव को गुरुग्राम की कोर्ट से बड़ी राहत मिली है।  गुरुग्राम की कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी है। बता दें कि एल्विश यादव को वन्य जीव संरक्षण अधिनियम 1972 के तहत एक मामले में 17 मार्च को गिरफ्तार किया गया था।

गौतम बुद्ध नगर जिला न्यायालय से पहले मिल चुकी है जमानत

इससे पहले एल्विश यादव को गौतम बुद्ध नगर जिला न्यायालय से जमानत मिल गई थी। एल्विश यादव को सांप के जहर मामले में ये जमानत मिली थी। एल्विश सांपों के जहर की खरीद-फिरोख्त मामले में गिरफ्तार हुए थे। शुक्रवार को उनकी जमानत पर NDPS की लोअर कोर्ट में सुनवाई हुई थी। NDPS एक्ट और वन्य जीव संरक्षण के तहत नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव को जेल भेज दिया था।

सांप के जहर तस्करी मामले में एल्विश यादव गौतमबुद्ध नगर की बक्सर जेल में बंद थे। 17 मार्च को एल्विश को पांच अन्य लोगों के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इस मामले में पुलिस ने एक बैंकेट हॉल में छापा मारकर 4 सपेरों समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया था और 9 सांप और उनका जहर बरामद किया गया था। एल्विश यादव पर आरोप है कि वह रेव पार्टी के लिए सांपों के जहर का इंतजाम करते थे और सांपों का इस्तेमाल अपने वीडियो शूट के लिए भी करते थे।

ये भी पढ़ें: 

जन्म लेते समय चूहे के बच्चे का वजन कितना होता है? जानकर हो जाएंगे हैरान

केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद पत्नी सुनीता हुईं भावुक, पति के जेल से भेजे गए संदेश को देश से किया साझा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement