Saturday, May 04, 2024
Advertisement

गुरुग्राम की छात्रा को स्कूल से अगवा कर 3 युवकों ने किया दुष्कर्म, पुलिस ने दर्ज किया मामला

पीड़िता के पिता द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, पिछले साल 18 दिसंबर को तीन युवकों ने एक खेल कार्यक्रम के दौरान आठवीं कक्षा की छात्रा को उसके स्कूल से अगवा कर लिया था। वे उसे एक पहाड़ी इलाके में ले गए और बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया।

Avinash Rai Edited By: Avinash Rai
Published on: March 13, 2023 6:36 IST
Gurugram school girl first kidnapped and raped by 3 people police registered case- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

गुरुग्राम: गुरुग्राम के सोहना इलाके में 14 वर्षीय एक लड़की का स्कूल से अपहरण कर लिया गया और तीन युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। पीड़िता के पिता द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, पिछले साल 18 दिसंबर को तीन युवकों ने एक खेल कार्यक्रम के दौरान आठवीं कक्षा की छात्रा को उसके स्कूल से अगवा कर लिया था। वे उसे एक पहाड़ी इलाके में ले गए और बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

बनाया आपत्तिजनक वीडियो

तीनों आरोपियों ने हाल ही में छात्रा का आपत्तिजनक वीडियो भी बनाया और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। पीड़िता के पिता ने पुलिस को बताया कि लड़की ने अब तक इस घटना के बारे में किसी को नहीं बताया, लेकिन शनिवार को उन्हें वीडियो के बारे में पता चला और बाद में उसने घटना का खुलासा किया, तब उन्होंने पुलिस को मामले की सूचना दी। पुलिस ने कहा कि आरोपियों में से दो 11वीं और 12वीं कक्षा में पढ़ने वाले दूसरे स्कूल के छात्र हैं और तीसरा ड्रॉपआउट है।

पुलिस ने दर्ज किया मामला

डीसीपी साउथ उपासना सिंह ने कहा, "पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है और लड़की का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। आरोपियों की पहचान कर ली गई है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।" शिकायत के बाद सोहना सदर पुलिस स्टेशन में तीन आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं और पॉक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई।

(इनपुट-आईएएनएस)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement