Friday, May 03, 2024
Advertisement

गुरुग्राम: रील बनाने के चक्कर में नप गए फेमस यूट्यूबर जोरावर सिंह कलसी! हुए गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

जोरावर सिंह कलसी नाम के एक यूट्यूबर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह शाहिद कपूर की फर्जी मूवी का एक सीन रिक्रिएट करते दिख रहे हैं। इस मामले को डीएलएफ गुरुग्राम पुलिस ने संज्ञान लिया है।

Reported By : Abhay Parashar Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: March 15, 2023 18:49 IST
JORAVAR SINGH KALSI- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/JORAVAR_SINGH1/ जोरावर सिंह कलसी

गुरुग्राम: फेमस यूट्यूबर जोरावर सिंह कलसी और उनके साथी को गुरुग्राम पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर वायरल हुआ था, जिसे अब तक लाखों लोग देख चुके थे। हालांकि आरोपी जोरावर को थाने से ही जमानत भी मिल गई। जोरावर सिंह कलसी अक्सर रील्स बनाता है और उसकी रील्स पर काफी व्यूज भी आते हैं। इस यूट्यूबर ने 2 मार्च को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रील पोस्ट की, जिसमें ये और इसका एक साथी गुरुग्राम डीएलएफ गोल्फकोर्स के अंडर पास में हाल में शाहिद कपूर की फर्जी मूवी का एक सीन रिक्रिएट कर रहे हैं।

जोरावर अपने साथी को कहता है कि नोट उड़ाना शुरू कर। इसके बाद सीरीज के सीन की तरह लक्की गाड़ी की डिग्गी खोलकर नोट उड़ाना शुरू कर देता है। ड्राइविंग सीट के बगल वाला जो शख्स नोट उड़ा रहा था, उसका नाम लक्की कंबोज है और गुरुग्राम पुलिस ने उसे भी गिरफ्तार किया है। 

रील में खतरनाक तरीके से गाड़ी चलाते दिखे

इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा और ये सवाल खड़ा किया कि बिना परमिशन के इतने हाई प्रोफाइल इलाके में दूसरे लोगों की जान को खतरे में डालकर ये रील क्यों शूट की गई। इस रील में खतरनाक तरीके से गाड़ी चलाई गई, जिसमें सभी की जान को खतरा हो सकता था। 

आज वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर डीएलएफ गुरुग्राम पुलिस ने इस पर संज्ञान लिया और खतरनाक ड्राइविंग, दूसरों की जान को खतरे में डालना, मोटर व्हीकल एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। गाड़ी से पहचान की गई है कि गाड़ी जोरावर सिंह कलसी के नाम से है, जो दिल्ली के तिलक नगर का रहने वाला है। 

JORAVAR SINGH KALSI

Image Source : INDIA TV
जोरावर सिंह कलसी और उसका साथी

गुरुग्राम पुलिस ने की अपील

गुरुग्राम पुलिस की इंडिया टीवी के माध्यम से लोगों से अपील भी है कि सोशल मीडिया पर रील्स बनाने के लिए बिना परमिशन के शूटिंग न करें, कई बार इससे सभी की जान को खतरा हो सकता है। 

इंडिया टीवी ने रील पोस्ट करने वाले जोरावर सिंह कलसी से संपर्क किया था। जोरावर से हमने कहा था ये बस एक एक्ट था, नकली नोट थे जो उड़ाए गए और अब उसने वीडियो डिलीट कर दिया है। हालांकि उसने कहा वो अपना पक्ष वीडियो के माध्यम से रखेगा। 

पुलिस का कहना है कि ऐसे लोगों को सबक सिखाना जरूरी है, जो अपनी रील्स को वायरल करने के चलते दूसरों की जान की परवाह नहीं करते।

ये भी पढ़ें- 

‘लव जिहाद झूठ है, ऐसा कुछ नहीं होता है’, नितेश राणे ने कबूल किया अबू आजमी का चैलेंज

Video: राज्यसभा में भड़कीं जया बच्चन की जब अध्यक्ष महोदय ने की तारीफ, जानें क्या कहा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement