Thursday, April 25, 2024
Advertisement

हरियाणा: महिला और उसके दलित ‘प्रेमी’ को जूतों की माला पहनाकर घुमाया गया

हरियाणा में करनाल जिले के एक गांव में ‘‘अवैध संबंध’’ को लेकर बुधवार को एक महिला और एक दलित व्यक्ति को जूतों की माला पहनाई गई और चेहरों को काला कर उन्हें घुमाया गया।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 22, 2019 7:05 IST
Representationan Image - India TV Hindi
Image Source : Representationan Image 

चंडीगढ़। हरियाणा में करनाल जिले के एक गांव में ‘‘अवैध संबंध’’ को लेकर बुधवार को एक महिला और एक दलित व्यक्ति की कथित तौर पर पिटाई की गई, उन्हें जूतों की माला पहनाई गई और चेहरों को काला कर उन्हें घुमाया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि दलित व्यक्ति के परिवार ने पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई है। 

परिवार ने पत्रकारों को बताया कि महिला के कुछ रिश्तेदारों ने कुछ ग्रामीणों की मदद से महिला और इस व्यक्ति को पकड़ कर उनकी पिटाई की। उनके गले में जूतों की माला डाली गई और उनके चेहरों को काला कर गांव में उन्हें घुमाया गया। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि कुछ ग्रामीणों ने इस घटना की वीडियो भी बनाई है। 

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘हमने कुछ ग्रामीणों और महिला के परिवार के रिश्तेदारों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है। इस सिलसिले में विस्तृत जांच की जा रही है।’’ 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement