Monday, April 29, 2024
Advertisement

रेप मामले में सजा काट रहे राम रहीम को राहत, 21 दिनों के लिए जेल से बाहर आया, इस आश्रम में रहेगा

राम रहीम जेल में अपने पापों की सजा काट रहा है। साध्वी दुष्कर्म मामले में उसे साल 2017 में सजा सुनाई गई थी। छत्रपति हत्याकांड और रणजीत हत्याकांड में भी उसे सजा हो चुकी है। फिलहाल उसे 21 दिनों के लिए फरलो मिली है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: November 21, 2023 14:27 IST
Ram Rahim- India TV Hindi
Image Source : PTI राम रहीम

रोहतक: डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख के रूप में अपनी पहचान बनाने वाला राम रहीम जेल में अपने पापों की सजा काट रहा है। वह हरियाणा के रोहतक स्थित सुनारिया जेल में बंद है। साध्वी दुष्कर्म मामले में उसे साल 2017 में सजा सुनाई गई थी। बाद में उसे छत्रपति हत्याकांड और रणजीत हत्याकांड में भी सजा हो चुकी है। ताजा खबर ये है कि राम रहीम की 21 दिन की फरलो मंजूर हो गई है। यानी वह 21 दिनों के लिए जेल से बाहर आ गया है। इस दौरान वह यूपी के बागपत जिले में स्थित बरनावा आश्रम में रहेगा। 

कड़ी सुरक्षा के बीच जेल से बाहर निकला

राम रहीम को सुनारिया जेल से करीब 1:45 मिनट पर कड़ी सुरक्षा के बीच जेल से बाहर निकाला गया। राम रहीम को उतर प्रदेश के बरनावा आश्रम ले जाया जा रहा है। 

पहले भी जेल से बाहर आ चुका है राम रहीम 

ऐसा पहली बार नहीं है, जब सजा पा चुका राम रहीम जेल से बाहर आया हो। इससे पहले भी वह 7 बार जेल से बाहर आ चुका है। अब वह 8वीं बार जेल से बाहर आया है। उसे 21 दिनों की फरलो मिली है। 

राम रहीम को फरलो मिलना राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है। कहा जा रहा है कि उसे मध्य प्रदेश और राजस्थान चुनाव को देखते हुए फरलो दी गई है। 

(रोहतक से सुनील कुमार की रिपोर्ट)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement