Saturday, April 20, 2024
Advertisement

हनीप्रीत के इंस्टाग्राम पर फ़ॉलोअर्स हुए 1 मिलियन, राम रहीम के साथ केक काटकर मनाया जश्न

केक कटिंग सेरेमनी के दौरान की वीडियो शेयर करते हुए हनीप्रीत ने लिखा कि आज आभारी होने के 10 लाख कारण हो गए हैं ! मेरे इंस्टा परिवार को आपके प्यार और इस साथ के लिए धन्यवाद।

India TV News Desk Edited By: India TV News Desk
Updated on: February 15, 2023 8:31 IST
Honeypreet- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK हनीप्रीत

बलात्कार के मामले में सजा काट रहा राम रहीम की मुंह बोली बेटी हनीप्रीत के इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन फ़ॉलोअर्स हो गए हैं। इसके लिए हनीप्रीत और राम रहीम ने उत्तर प्रदेश के बरवाना आश्रम में केक काटकार जश्न मनाया। दोनों ने एक-दूसरे का हाथ पकड़कर केक काटा और राम रहीम ने हनीप्रीत को केक खिलाकर और सिर पर हाथ रखकर आशीर्वाद दिया। केक काटने के दौरान की एक वीडियो शेयर करते हुए हनीप्रीत ने उसमें कहा कहा, "किस तरह करूं शुक्रिया, अल्फाज नहीं होते। जिंदगी न होती इतनी खूबसूरत अगर पापा आप ना मिलते। पापा हम आपकी शिक्षाओं पर ऐसे ही चलते रहें। फख्र मुझे होता है आप की रहमत पर, लोग जब मुझे बेटी आपकी कहते हैं।"  

इस वीडियो को शेयर करते हुए हनीप्रीत ने लिखा, "आज आभारी होने के 10 लाख कारण! मेरे इंस्टा परिवार को आपके प्यार और इस साथ  के लिए धन्यवाद! यह देखकर अभिभूत हूं कि हमारा परिवार कितनी तेजी से बढ़ा है! सबसे महत्वपूर्ण बात, मेरे गुरु पापा राम रहीम को कोटि-कोटि धन्यवाद, जिनके बिना कोई भी मील का पत्थर हासिल नहीं किया जा सकता है! मैं आज जो कुछ भी हूं, सब आपकी कृपा और परोपकार की वजह से हूं।" 

पैरोल पर बाहर है राम रहीम 

बता दें कि साध्वी यौन शोषण और हत्या के मामले में सजायाफ्ता डेरा प्रमुख राम रहीम 40 दिन की पैरोल मिलने के बाद हरियाणा की सुनेरिया जेल से शनिवार को बागपत के बरनावा आश्रम में 21 जनवरी को पहुंचा था। कड़ी सुरक्षा के बीच बागपत पुलिस राम रहीम को बरनावा आश्रम लेकर पहुंची। गौरतलब है कि दुष्कर्म व हत्या के मामले में गुरमीत राम रहीम सुनारिया जेल में उम्र कैद की सजा काट रहा है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement