Monday, May 13, 2024
Advertisement

सोनीपत में मस्जिद गिराने को लेकर हिंदू संगठनों की हुई महापंचायत, कहा- अगर मस्जिद अवैध है, तो...

महापंचायत में मुख्य मंच से जिला अध्यक्ष तीर्थ राणा ने ऐलान किया कि पहले भी पाकिस्तान से भारत आने वाली बस को रोका और अब इस मस्जिद को भी गिराएंगे। सरकार नहीं तो हम खुद मस्जिद को गिरा देंगे।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: July 30, 2023 19:51 IST
हिंदू संगठनों की महापंचायत - India TV Hindi
हिंदू संगठनों की महापंचायत

हरियाणा के सोनीपत के गांव राई में मस्जिद को गिराने के लिए हिंदू संगठनों की महापंचायत हुई। ये मस्जिद सोनीपत के सेक्टर- 27 थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली एक कॉलोनी में है। महापंचायत में हिंदू संगठनों के नेताओं के साथ-साथ बीजेपी के नेता भी शामिल हुए। बीजेपी के राई से विधायक मोहनलाल बाड़ोली, जिला अध्यक्ष तीर्थ राणा, मुख्यमंत्री के पूर्व मीडिया सलाहकार राजीव जैन भी हिंदू संगठनों की महापंचायत में पहुंचे। 

"सरकार नहीं हो तो हम खुद मस्जिद को गिरा देंगे"

महापंचायत में मुख्य मंच से तीर्थ राणा ने ऐलान किया कि पहले भी पाकिस्तान से भारत आने वाली बस को रोका और अब इस मस्जिद को भी गिराएंगे। सरकार नहीं हो तो हम खुद मस्जिद को गिरा देंगे। अगर मस्जिद अवैध है, तो सरकार का इंतजार नहीं करूंगा, खुद इस्तीफा देकर तोड़ने का काम करूंगा। तीर्थ राणा ने सोनीपत से कांग्रेस विधायक को मुसलमान बताया। उन्होंने कहा कि सोनीपत विधानसभा के विधायक सुरेंद्र पंवार नहीं, सुरेंद्र खान हैं। 

हिंदू संगठनों की महापंचायत

Image Source : INDIATV
हिंदू संगठनों की महापंचायत

"भारत को तोड़ने के लिए विदेशी ताकतें काम कर रहीं"
मंच से विधायक मोहनलाल बाड़ोली ने भी हिंदू संगठनों का समर्थन किया। उन्होंने कहा कि आज भारत को तोड़ने के लिए विदेशी ताकतें काम कर रही हैं। सोनीपत के कुछ इलाकों में देश को तोड़ने वालों की घुसपैठ हुई, लेकिन उनको रोका जनता के सहयोग से जाता है। केंद्र और हरियाणा सरकार इस पर ध्यान दे रही है। सरकार में होने के बावजूद बीजेपी नेताओं ने गोभक्तों को गो तस्करों को रोकने के लिए अहम किरदार बताया। वहीं, राई से बीजेपी विधायक मोहनलाल बाड़ोली, मुख्यमंत्री के पूर्व मीडिया सलाहकार राजीव जैन व बीजेपी जिला अध्यक्ष तीर्थ राणा ने अधिकारियों पर गाय की अनदेखी के आरोप लगाए।
- सनी मलिक की रिपोर्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement