Friday, March 29, 2024
Advertisement

बाल-बाल बचे त्रिपुरा के पूर्व CM बिप्लब देव, पानीपत में हुआ सड़क हादसा, गनमैन घायल

इस हादसे में बिप्लब देव के गनमैन त्रिपुरा पुलिस के इंस्पेक्टर को चोट आई है। घायल गनमैन के इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि इस घटना की सूचना पाकर मौके पर प्रशासन व पुलिस की टीम पहुंची और स्थिति को संभालने का काम किया।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Published on: February 20, 2023 20:49 IST
Tripura former cm biplab dev road accident in panipat haryana gun man injoured in event- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV पानीपत में बिप्लब देब का हुआ एक्सीडेंट

त्रिपुरा के पूर्व मुख्यमंत्री एवं राज्य सभा सांसद बिप्लब देव की गाड़ी एक हादसे का शिकार हो गई है। इस हादसे में बिप्लब देव बाल-बाल बचे हैं। यह हादसा हरियाणा के पानीपत में हुआ है। इस हादसे में बिप्लब देव के गनमैन त्रिपुरा पुलिस के इंस्पेक्टर को चोट आई है। घायल गनमैन के इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि इस घटना की सूचना पाकर मौके पर प्रशासन व पुलिस की टीम पहुंची और स्थिति को संभालने का काम किया। बता दें कि पुलिस व प्रशासन की टीम द्वारा आनन-फानन में दूसरे वाहन में बिठाकर भाजपा जिलाध्यक्ष अर्चना गुप्ता के आवास पर रवाना किया गया।

कब हुआ हादसा

बता दें कि बिप्लब देव की कार तब दुर्घटनाग्रस्त हो गई जब वे सोमवार के दिन दिल्ली से चंडीगढ़ के लिए रवाना हुए थे। इस दौरान दोपहर के वक्त जब उनकी गाड़ी पानीपत होकर जा रही थी। इसी दौरान यह हादसा देखने को मिला। दरअसल बिप्लब देव की गाड़ी एक पंचर टायर वाली गाड़ी में जा टकराई जो कि सड़क पर थी। ड्राइवर द्वारा इस दुर्घटना को टालने का काफी प्रयास किया गया लेकिन उनकी गाड़ी पंचर कार से जा टकराई और ड्राइवर की बगल की सीट पर बैठे गनमैन को चोट लग गई। 

बता दें कि बिप्लब देब ने बानामालीपुर विधानसभा सीट से 2018 में चुनाव जीता था। इस सीट पर पिछले 25 सालों से लेफ्ट का वर्चस्व था। इसी जीत के साथ बिप्लब देव ने लेफ्ट की पार्टी को सरकार से उखाड़ फेंका। बहता दें कि इसे कांग्रेस का गढ़ भी माना जाता था। हालांकि भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने बिप्लब देव के स्थान पर माणिक साहा को मुख्यमंत्री बनाया और बिप्लब देव को राज्यसभा भेज दिया गया। त्रिपुरा में राज्यसभा की एक सीट के लिए 22 सितंबर 2022 को उपचुनाव हुआ था। इसके लिए भाजपा द्वारा बिप्लब देव को अपना उम्मीदवार बनाकर राज्यसभा भेजा गया।

ये भी पढ़ें- होली से पहले इस राज्य में बर्ड फ्लू की दस्तक, जांच के लिए भेजे गए सैंपल, हजार से अधिक मुर्गियों की मौत

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement