Sunday, April 28, 2024
Advertisement

‘तुम्हें चांद पर भेजेंगे’, गांव में फैक्ट्री लगाने की मांग कर रही महिला से बोले खट्टर, कांग्रेस ने साधा निशाना

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर फैक्ट्री लगाने की मांग कर रही महिला को दिए एक जवाब को लेकर विपक्षी पार्टी के निशाने पर आ गए हैं।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @JournoVineet
Updated on: September 08, 2023 7:31 IST
manohar lal khattar, khattar woman joke, khattar woman row- India TV Hindi
Image Source : FILE हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर।

हिसार: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने एक कार्यक्रम के दौरान एक महिला को ऐसा जवाब दिया जिस पर विवाद शुरू हो गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक सार्वजनिक कार्यक्रम के दौरान पड़ोसी गांव में कारखाना खोलने की मांग कर रही एक महिला का कथित तौर पर मजाक उड़ाते हुए खट्टर ने कहा कि उन्हें चंद्रयान-4 मिशन पर भेजा जाएगा। सोशल मीडिया पर आए एक अनवेरिफाइड वीडियो में महिला को अपने पड़ोसी गांव भटोल जट्टां में एक फैक्ट्री लगाने के लिए कहते हुए सुना जा सकता है।

कांग्रेस ने खट्टर पर साधा निशाना

महिला का कहना था कि अगर गांव में फैक्ट्री लगती है तो महिलाओं के लिए रोजगार के अवसर पैदा हो सकेंगे। इसके जवाब में सीएम खट्टर को कथित तौर पर यह कहते हुए सुना जा सकता है, ‘अगली बार चांद के ऊपर एक और जो जाएगा न, चंद्रयान -4, उसमें भेजेंगे। बैठ जाओ।’ यह वीडियो कहां का है, यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। खट्टर इस समय अपने जनसंवाद कार्यक्रम के तहत हिसार जिले में हैं। विपक्षी दल कांग्रेस ने खट्टर की कथित ‘चंद्रयान’ टिप्पणी को लेकर उन पर हमला बोला है।


‘BJP के मुख्यमंत्री की सोच देखिए’
सीएम खट्टर पर निशाना साधते हुए कांग्रेस ने ‘एक्स’ पर लिखा, ‘BJP के मुख्यमंत्री की सोच देखिए...हरियाणा में एक महिला ने CM खट्टर से कहा कि उसके क्षेत्र में फैक्ट्री लगा दी जाए, जिससे उसे और दूसरी महिलाओं को काम मिल सके। इसके जवाब में CM चेहरे पर बेशर्म हंसी लिए कहते हैं, अगली बार तुम्हें चंद्रयान से चांद पर भेजेंगे। और उस गरीब महिला की वाजिब मांग का मजाक उड़ाते हुए उसे बैठ जाने की हिदायत देते हैं। CM खट्टर ने बिलकुल वही किया जो BJP और RSS की सोच है। BJP और RSS में महिलाओं का सम्मान नहीं है, उनके लिए जगह नहीं है।
लानत है!’

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement