Thursday, March 28, 2024
Advertisement

पीएम मोदी के आह्वान के बाद एक्ट्रेस सिखा रहीं घर पर मास्क बनाने का तरीका, सीखिए और बनाइए

पीएम मोदी ने लोगों से कोरोना वायरस से बचने के लिए मास्क लगाने के लिए कहा है। आप घर पर बने मास्क का इस्तेमाल भी कर सकते हैं। इन एक्ट्रेस से जानिए कैसे घर पर बनाएं मास्क।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 14, 2020 14:23 IST
hina khan and ada khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM हिना खान और अदा खान

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को कंट्रोल करने के लिए पीएम मोदी ने लॉकडाउन 3 मई तक बढ़ाने का फैसला लिया है। पीएम मोदी ने राष्ट्र के नाम अपने संबोधन में देशवासियों से घर पर बने मास्क का इस्तेमाल करने की अपील की है। मोदी जी की आह्नान के बाद बॉलीवुड सेलिब्रिटीज घर पर मास्क बनाने का लोगों को तरीका बता रहे हैं। हिना खान और अदा खान ने सोशल मीडिया पर घर में कैसे मास्क बनाए यह बताया है।

कुछ दिनों पहले हिना खान ने घर पर मास्क बनाने का ट्यूटोरियल शेयर किया था। जो फैन्स को काफी पसंद भी आया था। घर पर बने मास्क को आप धोकर दोबारा इस्तेमाल भी कर सकते हैं।

हिना ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा था-  मैंने घर पर मास्क बनाने का आसान तरीका शेयर किया है। मैंने मास्क बनाने के तरीके को आपके लिए इंटरेस्टिंग बनाने की कोशिश की है। आशा करती हूं यह आपको घर में मास्क बनाने के लिए प्रेरित करेगा।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा खान ने घर में मास्क बनाने की वीडियो शेयर की थी। उन्होंने लिखा घर से बाहर ना जाएं. अगर जरुरत है तो मास्क पहनकर ही बाहर निकलें। मैं आपको घर में मास्क बनाने का तरीका बताती हूं।

Latest Health News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हेल्थ सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement