Thursday, April 25, 2024
Advertisement

लॉकडाउन के दौरान जन्मदिन की पार्टी मना रहे पार्षद समेत 11 गिरफ्तार, जमानत पर हुए रिहा

महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले के पनवेल में लॉकडाउन के बावजूद जन्मदिन की पार्टी मनाने के लिए एक जगह एकत्र होने के चलते भाजपा के पार्षद और दस अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया।

Bhasha Written by: Bhasha
Updated on: April 11, 2020 18:01 IST
ठाणे में लॉकडाउन के दौरान जन्मदिन की पार्टी मना रहे पार्षद समेत 11 गिरफ्तार, जमानत पर हुए रिहा- India TV Hindi
ठाणे में लॉकडाउन के दौरान जन्मदिन की पार्टी मना रहे पार्षद समेत 11 गिरफ्तार, जमानत पर हुए रिहा

ठाणे: महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले के पनवेल में लॉकडाउन के बावजूद जन्मदिन की पार्टी मनाने के लिए एक जगह एकत्र होने के चलते भाजपा के पार्षद और दस अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस के मुताबिक, घटना शुक्रवार देर रात की है। हालांकि, बाद में सभी जमानत पर रिहा कर दिए गए।

पुलिस ने बताया कि पनवेल नगर निगम के भाजपा पार्षद अजय बहिरा (42) का जन्मदिन मनाने के लिए सभी तक्का गांव में एक रिहायशी इमारत की छत पर एकत्र हुए थे। पनवेल थाने के वरिष्ठ निरीक्षक अजय कुमार ने कहा, '' पुलिस को सूचना मिली थी कि पार्षद का जन्मदिन मनाने के लिए उनके बंगले की छत पर कुछ लोग एकत्र हुए हैं।"

उन्होंने कहा, "पुलिस दल मौके पर पहुंचा तो कार्यक्रम जारी था और पार्षद समेत 11 लोगों को गिरफ्तार किया गया।'' एक अन्य अधिकारी ने बताया कि पार्टी में शराब भी परोसी जा रही थी। उन्होंने कहा, '' वे मास्क नहीं पहने हुए थे और सामाजिक दूरी के नियमों का भी उल्लंघन कर रहे थे।" 

अधिकारी ने बताया, "एक सतर्क नागरिक ने नवी मुंबई के नियंत्रण कक्ष को इसकी सूचना दी, जिसके बाद पनवेल पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर सभी को हिरासत में ले लिया।'' उन्होंने बताया कि गिरफ्तारी के बाद सभी को जमानत पर छोड़ दिया गया। आरोपियों पर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement