Friday, March 29, 2024
Advertisement

Coronavirus cases in madhya pradesh: राज्य में 158 मामले आए सामने, अबतक 11 की मौत

कोरोना वायरस संक्रमण का हॉटस्पॉट बने इंदौर में 2 और छिन्दवाड़ा में में एक मौत हुई है। मध्य प्रदेश में अबतक कोरोना वायरस संक्रमण के कुल 158 मामले सामने आ चुके हैं।

Anurag Amitabh Reported by: Anurag Amitabh @anuragamitabh
Updated on: April 04, 2020 12:52 IST
coronavirus positive cases in madhya pradesh, MP corona cases- India TV Hindi
155 coronavirus positive cases in madhya pradesh 11 death toll

मध्य प्रदेश। कोरोना वायरस संक्रमण का हॉटस्पॉट बने इंदौर में 2 और छिन्दवाड़ा में एक मौत हुई है। मध्य प्रदेश में अबतक कोरोना वायरस संक्रमण के कुल 158 मामले सामने आ चुके हैं। मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 158 तक पहुंच गई है और 11 कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हो गई है। आज सुबह 42 वर्षीय जावेद और 80 वर्षीय सकीना की कोरोना वायरस के संक्रमण की वजह से मौत हो गई। छिन्दवाड़ा में आज सुबह केवलारी निवासी किशनलाल नाम के व्यक्ति (उम्र 36 वर्ष) की मौत हो गई। 

Related Stories

वहीं इंदौर में कोरोना पॉजिटिव आंकड़ा 115 पर पहुंच गया है। इंदौर देश में कोरोना वायरस संक्रमण के सबसे ज्यादा प्रभावित शहरों में शामिल है। इस महामारी के मरीज मिलने के बाद से प्रशासन ने 25 मार्च से यहां शहरी सीमा में कर्फ्यू लगा रखा है। इंदौर में कोरोना वायरस की वजह से अबतक 7 लोगों की मौत हो चुकी है।

राज्य में कोरोना वायरस पॉजिटिव केस की बात करें तो जबलपुर में 8, भोपाल में 9, शिवपुरी में 2, ग्वालियर में 2, मुरैना में 12, खरगौन में 1 (इंदौर में मौत), उज्जैन में 7 (6 में से 2 की मौत हो चुकी है) जबकि छिंदवाड़ा में 2 (1 की मौत) मामले सामने आ चुके हैं। जबकि पूरे राज्य में कोरोना वायरस की वजह से 11 लोगों की मौत हो चुकी है। बता दें कि, इंदौर निवासी 7 की मौत इंदौर में, 2 उज्जैन निवासियों की मौत इंदौर में,1 खरगोन निवासी की मौत इंदौर में हुई है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement