Friday, May 03, 2024
Advertisement

कोरोना वायरस को लेकर बड़ी राहत, रिकवर होने वाले मामलों में जोरदार बढ़ोतरी

कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच एक राहत भरी खबर सामने आई है। देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस से 18 लोग स्वस्थ हुए हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 27, 2020 10:01 IST
Corona Virus Cases Cured in India- India TV Hindi
Corona Virus Cases Cured in India

कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच एक राहत भरी खबर सामने आई है। देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस से स्वस्थ हुए होगों के आंकड़े में 18 की वृद्धि हुई है। इसके साथ ही कोरोना वायरस से स्वस्थ हो चुके लोगों की संख्या बढ़कर 66 हो गई है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा शुक्रवार सुबह 9 बजे जारी आंकड़ों के अनुसार इस समय देश में कोरोना वायरस से पॉजिटिव लोगों की संख्या 724 हो गई है। जिसमें 677 भारतीय हैं वहीं 47 विदेशी नागरिक कोरोना वायरस से प्रभावित हैं। 

स्वास्थ्य विभाग द्वारा शुक्रवार सुबह जारी ताजा आंकड़ों के अनुसार देश में अब तक 66 लोगों का कोरोना वायरस का सफल इलाज कर लिया गया है। इसमे 18 लोगों को पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस से मुक्ति मिली है। गुरुवार सुबह तक स्वस्थ्य हो चुके लोगों का आंकड़ा 48 था। देशभर में अबतक कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा मामले केरल में देखने को मिले हैं, स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक केरल में अबतक कुल 137 मामले सामने आ चुके हैं जिनमें 129 भारतीय नागरिक हैं और 8 विदेशी नागरिक। 

कोरोना पॉजिटिव की संख्या पहुंची 724

देश में कोरोना वायरस के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है, गु्रुवार को ही देश में 88 नए मामले सामने आए थे और अब शुक्रवार सुबह देश के कुल कोरोना वायरस मामलों का आंकड़ा 700 के पार पहुंच गया है। स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक शुक्रवार सुबह देश में कुल कोरोना वायरस मामलों का आंकड़ा 724 दर्ज किया गया है, हालांकि राहत भरी खबर ये भी है कि इसमें 66 मामले ऐसे भी हैं जो बिल्कुल ठीक हो चुके हैं, लेकिन 17 मामले ऐसे भी हैं जहां पर कोरोना वायरस से संक्रमित व्यक्ति की मृत्यु हुई है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement