1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. असम में ब्रह्मपुत्र नदी पर भीषण नाव हादसा, करीब 100 लोग सवार थे, कई लापता

असम में ब्रह्मपुत्र नदी पर भीषण नाव हादसा, करीब 100 लोग सवार थे, कई लापता

घटना के तुरंत बाद, असम के मुख्यमंत्री डॉ हिमंत बिस्वा ने माजुली और जोरहाट जिलों के जिला प्रशासन को राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया बल और एसडीआरएफ की मदद से बचाव अभियान को तेजी से पूरा करने का निर्देश दिया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 08, 2021 18:24 IST
2 Boats With 100 Passengers Collide In Brahmaputra In Assam, Many Missing- India TV Hindi
Image Source : FILE (PTI) असम में ब्रह्मपुत्र नदी पर भीषण नाव हादसा हुआ है।

गुवाहाटी: असम में ब्रह्मपुत्र नदी पर भीषण नाव हादसा हुआ है। यहां यात्रियों से भरी दो नावों में टक्कर हो गई। हादसे के बाद कई लोगों के लापता होने की खबर है। घटना जोरहट जिले के नीमतीघाट की बताई गई है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, दोनों नावों में करीब 100 यात्री सवार थे। एक बोट माजुली सेनीमतीघाट की ओर जा रही थी जबकि दूसरी इसकी विपरीत दिशा में जा रही थी। मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने हादसे की पुष्टि की है।

घटना के तुरंत बाद, असम के मुख्यमंत्री डॉ हिमंत बिस्वा ने माजुली और जोरहाट जिलों के जिला प्रशासन को राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया बल और एसडीआरएफ की मदद से बचाव अभियान को तेजी से पूरा करने का निर्देश दिया। उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'मैं जोरहाट के निमती घाट के पास हुए दुखद नाव हादसे से आहत हूं।'

उन्होंने मंत्री बिमल बोरा को जल्द से जल्द माजुली पहुंचकर स्थिति का जायजा लेने के लिए कहा है। सरमा ने अपने प्रधान सचिव समीर सिन्हा को भी लगातार घटनाक्रम पर नजर बनाए रखने के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री गुरुवार को माजुली का दौरा करेंगे।

ये भी पढ़ें

Click Mania