Thursday, March 28, 2024
Advertisement

नीरव मोदी घोटाले में PNB के 3 और अधिकारी गिरफ्तार, अबतक 6 गिरफ्तारी

पीएनबी घोटाले में सीबीआई ने पंजाब नेशनल बैंक के तीन और कर्मचारियों को गिरफ्तार किया है। अब तक पीएनबी के 6 अधिकारी गिरफ्तार हो चुके हैं।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 19, 2018 22:32 IST
PNB- India TV Hindi
Image Source : PTI PNB

नई दिल्ली: पीएनबी घोटाले में सीबीआई ने पंजाब नेशनल बैंक के तीन और कर्मचारियों को गिरफ्तार किया है। अब तक पीएनबी के 6 अधिकारी गिरफ्तार हो चुके हैं। सीबीआई ने आज जिन अधिकारियों को गिरफ्तार किया उसमें चीफ मैनेजर बी तिवारी शामिल हैं। बी तिवारी पर गोकुल नाथ शेट्टी और उनके मैनेजर के काम की निगरानी का जिम्मा था। बताया जा रहा है कि चीफ मैनेजर बी तिवारी को गोकुलनाथ शेट्टी की सभी गतिविधियों की जानकारी थी।

इसके अलावा फॉरेक्स डिपार्टमेंट के स्केल 2 मैनेजर यशवंत जोशी को भी सीबीआई ने गिरफ्तार किया है। आरोप है कि गोकुलनाथ शेट्टी की सभी हरकतों की जानकारी होने के बावजूद यशवंत जोशी ने भी जरूरी एक्शन नहीं लिया। सीबीआई ने पीएनबी के जिस तीसरे अधिकारी को गिरफ्तार किया है उसका नाम प्रफुल्ल सावंत है। सावंत पर स्विफ्ट मैसेज की निगरानी और डेली रिपोर्ट तैयार करने की जिम्मेदारी थी। सीबीआई ने आरोपियों के डोंबीवली नवी मुंबई और अंधेरी के ठिकानों पर भी छापेमारी की है।

नीरव मोदी के लोअर परेल ऑफिस में भी सीबीआई ने छापेमारी की है। आपको बता दें इससे पहले पीएनबी की मुंबई ब्रैडी हाउस ब्रांच से आज दस कंप्यूटर और दस्तावेज जब्त  किए  हैं। इंडिया टीवी को मिली जानकारी के मुताबिक सीबीआई ने 2010 के बाद की फाइलों को जब्त किया है

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement