1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. कोल्हापुर क्राइम ब्रांच ने बरामद किए 69 बम, दो लोगों को किया गिरफ्तार

कोल्हापुर क्राइम ब्रांच ने बरामद किए 69 बम, दो लोगों को किया गिरफ्तार

कोल्हापुर क्राइम ब्रांच ने बम बनाने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के घर से 69 देशी बम और बम बनाने की सामग्री भी बरामद की है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 23, 2019 13:17 IST
69 bombs and raw material recovered- India TV
69 bombs and raw material recovered

कोल्हापुर (महाराष्ट्र): जिले की क्राइम ब्रांच ने बम बनाने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के घर से 69 देशी बम और बम बनाने की सामग्री भी बरामद की है। बम बनाने के लिए आरोपी सल्फर और पोटेशियम पाउडर जैसी चीजों का इस्तेमाल कर रहे थे। 

कोल्हापुर क्राइम ब्रांच की टीम ने 22 अक्टूबर को आरोपियों को गिरफ्तार किया। एक का नाम आनंदा राजाराम जाधव और दूसरे का नाम विलास जाधव है। आरोपियों के पास से पुलिस ने सात हजार रुपये भी बरामद किए हैं। 

गौरतलब है कि 18 अक्टूबर को कोल्हापुर के उजलाइवाड़ी ब्रिज के नीचे हुए संदिग्ध ब्लास्ट में एक शख्स दत्तात्रय गनपत पाटिल की मौत हो गई थी। ऐसे में पुलिस अब इस बात का पता लगा रही है कि आखिर इस तरह के बम बनाने की सामग्री आरोपियों को कहां से मिली।

इसके अलावा पुलिस यह भी जानने की कोशिश में है कि क्या इन्होंने ही उजलाइवाड़ी ब्रिज के नीचे ब्लास्ट किया था, इनका इतने बड़े पैमाने पर बम बनाने के पीछे क्या मकसद था और क्या इन्होंने बमों की सप्लाई भी की है?

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13