1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. अभय चौटाला ने हरियाणा के डिप्टी सीएम के परिवार को दी बड़ी चुनौती, क्या करेंगे स्वीकार?

अभय चौटाला ने हरियाणा के डिप्टी सीएम के परिवार को दी बड़ी चुनौती, क्या करेंगे स्वीकार?

अभय चौटाला ने कहा, "उन चारों (अजय चौटाला, दुष्यंत चौटाला, दिग्विजय चौटाला, नैना चौटाला) को आने दीजिए (ऐलनाबाद से चुनाव लड़ने के लिए), उन्हें पता चल जाएगा कि उनका क्या महत्व है।"

Bhasha Bhasha
Published on: March 15, 2021 6:42 IST
Abhay Chautala asks Haryana Deputy CM Dushyant Chautala to contest from ellenabad अभय चौटाला ने हरिय- India TV Hindi
Image Source : TWITTER.COM/DCHAUTALA अभय चौटाला ने हरियाणा के डिप्टी सीएम के परिवार को दी बड़ी चुनौती, क्या करेंगे स्वीकार?

चंडीगढ़. इनेलो (INLD) के नेता अभय सिंह चौटाला (Abhay Chautala) ने अपने भाई एवं JJP प्रमुख अजय सिंह चौटाला (Ajay Singh Chautala) , हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला (Haryana Deputy CM Dushyant Chautala) सहित उनके परिवार के सदस्यों को एलेनाबाद सीट से चुनाव लड़ने की रविवार को चुनौती दी। गौरतलब है कि यह विधानसभा सीट किसान प्रदर्शन के समर्थन में अभय चौटाला के इस्तीफा देने से रिक्त हुई थी।

पढ़ें- 2 फीट के व्यक्ति को है दुल्हन की तलाश, सीएम योगी को लिख चुके हैं पत्र, अब यूपी पुलिस से मांगी मदद

हालांकि, एलेनाबाद उपचुनाव की अभी घोषणा नहीं हुई है। इस सीट पर जननायक जनता पार्टी (JJP) द्वारा उम्मीदवार उतारने की संभावना से जुड़े एक प्रश्न के उत्तर में अभय चौटाला ने कहा, "मेरे क्षेत्र के लोग उनसे निबट लेंगे।"

पढ़ें- पुलिस ने ग्राम प्रधान से आदमी के पैरों पर रगड़वाई नाक

अभय चौटाला ने कहा, "उन चारों (अजय चौटाला, दुष्यंत चौटाला, दिग्विजय चौटाला, नैना चौटाला) को आने दीजिए (ऐलनाबाद से चुनाव लड़ने के लिए), उन्हें पता चल जाएगा कि उनका क्या महत्व है।"

पढ़ें- पंचायत ने सुनाया अजीबोगरीब फैसला, प्रेमी युगल से एक दूसरे को चप्पल मारने को कहा

उन्होंने कहा कि ऐलनाबाद सीट (सिरसा जिला) पर उपचुनाव का परिणाम यह तय कर देगा कि चौधरी देवीलाल का असली वारिस कौन है। JJP, हरियाणा में सत्तारूढ़ भाजपा का सहयोगी दल है। राज्य की 90 सदस्यीय विधानसभा में फिलहाल दो सीटें रिक्त हैं। ऐलनाबाद के अलावा एक अन्य रिक्त सीट कालका है।

पढ़ें- Coronavirus: सावधान कर रहे हैं आकंड़े! भारत में संक्रमण के 25,320 नए मामले सामने आए

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X