Friday, April 26, 2024
Advertisement

कैंसर के बावजूद ड्यूटी करते रहे दिल्ली पुलिस के एडीसीपी, ऑपरेशन के बाद हालत बेहतर

बाहरी दिल्ली के एडिशनल डीसीपी आईपीएस आनंद मिश्रा को पिछले महीने गले मे दिक्कत शुरू हुई। इसके बावजूद वह अपनी ड्यूटी करते रहे।

Abhay Parashar Reported by: Abhay Parashar @abhayparashar
Updated on: April 25, 2020 9:36 IST
...- India TV Hindi
बाहरी दिल्ली के एडिशनल डीसीपी आईपीएस आनंद मिश्रा को पिछले महीने गले मे दिक्कत शुरू हुई। PTI Representational

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के संकट से इस समय पूरी दुनिया जूझ रही है और भारत भी इससे अछूता नहीं है। राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली में सैकड़ों की संख्या में लोग इस वायरस से जूझ रहे हैं। ऐसे में दिल्ली पुलिस सड़क पर लोगों की मदद करने में जुटी है, ताकि इस महामारी के चलते उन्हें हो रही दिक्कतों को दूर किया जा सके। इस बीच पिछले महीने दिल्ली के एक पुलिस अफसर को गले में दिक्कत महसूस हुई। जब उन्होंने अपनी जांच करवाई तो पता चला कि उन्हें थाइराइड कैंसर है।

ऑपरेशन के बाद बेहतर महसूस कर रहे हैं एडीसीपी

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बाहरी दिल्ली के एडिशनल डीसीपी आईपीएस आनंद मिश्रा को पिछले महीने गले मे दिक्कत शुरू हुई। इसके बावजूद वह अपनी ड्यूटी करते रहे। जब उन्होंने अपने गले की जांच करवाई तो पता चला कि उन्हें थाइराइड कैंसर है। इसके बाद वह दिल्ली के राजीव गांधी कैंसर इंस्टीट्यूट में भर्ती हो गए जहां हाल ही में उनका ऑपरेशन किया गया। ऑपरेशन के बाद आनंद बेहतर महसूस कर रहे हैं और फिलहाल अस्पताल में ही हैं।

ADCP of Delhi Police, Anand Mishra Cance, ADCP of Delhi Police Anand Mishra

बाहरी दिल्ली के एडिशनल डीसीपी आईपीएस आनंद मिश्रा । India TV

‘उम्मीद है दोबारा ड्यूटी जॉइन करूंगा’
इंडिया टीवी से बातचीत में आनंद मिश्रा ने कहा है कि उन्हें उम्मीद है हफ्ते भर में दोबारा ड्यूटी ज्वाइन कर इस संकट के समय जनता की हरसम्भव मदद के लिए तत्पर रहेंगे। बता दें कि दिल्ली में शुक्रवार को 136 नए मामले सामने आए जिसके बाद यहां संक्रमित लोगों की संख्या 2514 हो गई। इस बीमारी के 3 मरीजों की मौत भी हो गई जिसके चलते मरने वालों का आंकड़ा बढ़कर 53 हो गया। इसके अलावा अभी तक 21 पुलिसकर्मियों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement