Saturday, April 20, 2024
Advertisement

अपने खाने में कॉकरोच मिलने की घटना सामने आने के बाद एअर इंडिया ने मांगी माफी

सरकारी एयरलाइन एअर इंडिया ने अपने खाने में कॉकरोच मिलने की घटना के बाद माफी मांगी है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 05, 2019 9:55 IST
Air India apologises after passenger finds cockroach in food served | AP File- India TV Hindi
Air India apologises after passenger finds cockroach in food served | AP File

नई दिल्ली: सरकारी एयरलाइन एअर इंडिया ने अपने खाने में कॉकरोच मिलने की घटना के बाद माफी मांगी है। आपको बता दें कि भोपाल से मुंबई जा रही एयर इंडिया की एक उड़ान में एक यात्री के खाने में कॉकरोच मिला था। इस घटना के 2 दिन बाद सरकारी एयरलाइन ने इसके लिए माफी मांगी है। यात्री ने अपने खाने में कॉकरोच मिलने के बाद शनिवार को एक ट्वीट के जरिए अपनी बात कही थी, और इसकी तस्वीर भी पोस्ट की थी। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एअर इंडिया ने कहा है कि उसने इस मामले में आतंरिक रूप से सुधारात्मक कार्रवाई शुरू कर दी है। एयरलाइन ने एक ट्वीट में कहा, ‘हम इस घटना के लिए अपने यात्री से माफी मांगते हैं क्योंकि उन्हें भोपाल-मुंबई उड़ान के दौरान परोसे गए भोजन को लेकर खराब अनुभव का सामना करना पड़ा। हमने इस घटना को गंभीरता से लेते हुए संबंधित कैटरर को नोटिस भेजा है। ऐसे मामलों में एअर इंडिया को किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं है। आंतरिक जांच शुरू कर दी गई है और हमारे वरिष्ठ अधिकारी यात्री के संपर्क में हैं।'

गौरतलब है कि भोपाल से मुंबई की यात्रा कर रहे रोहित राज सिंह चौहान नाम के यात्री ने शनिवार को ट्वीट किया था कि उन्हें खाने में एयरलाइन ने जो इडली- सांभर परोसा, उसमें कॉकरोच था। उन्होंने इसकी एक तस्वीर भी पोस्ट की थी, जिसमें कॉकरोच दिख रहा था। इस ट्वीट के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर एअर इंडिया की सेवाओं की जमकर आलोचना शुरू हो गई थी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement