1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. देखिए अमर सिंह अपने आखिरी वीडियो में क्या कुछ कह रहे हैं, इनके लिए किया था लास्ट ट्वीट

देखिए अमर सिंह अपने आखिरी वीडियो में क्या कुछ कह रहे हैं, इनके लिए किया था लास्ट ट्वीट

राज्यसभा सांसद और सपा के पूर्व नेता अमर सिंह का सिंगापुर के एक अस्पताल में 64 वर्ष की आयु में निधन हो गया है। अमर सिंह के निधन से कुछ समय पहले का वीडियो सामने आया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 01, 2020 18:04 IST
Amar Singh is saying in his last video, last tweet for him: देखिए अमर सिंह अपने आखिरी वीडियो में क्य- India TV Hindi
Image Source : PTI Amar Singh is saying in his last video, last tweet for him: देखिए अमर सिंह अपने आखिरी वीडियो में क्या कुछ कह रहे हैं, इनके लिए किया था लास्ट ट्वीट

नई दिल्ली। राज्यसभा सांसद और सपा के पूर्व नेता अमर सिंह का सिंगापुर के एक अस्पताल में 64 वर्ष की आयु में निधन हो गया है। हाल के दिनों में अमर सिंह की किडनी का ट्रांसप्लांट हुआ था। बताया जा रहा है कि बीते 6 महीनों से अमर सिंह का सिंगापुर में इलाज चल रहा था। अमर सिंह के निधन से कुछ समय पहले का वीडियो सामने आया है। 

 

अपने अंतिम ट्वीट में दिवंगत अमर सिंह ने स्वतंत्रता सैनानी लोकमान्य बाल गंगाधर तिलक को श्रद्धांजलि दी थी और देश के लिए उनके योगदान को याद किया था। अमिर सिंह की मृत्यु का समाचार आने से लगभग 2 घंटे पहले ही उनके एकाउंट से लोकमान्य बालगंगाधर तिलक के बारे में ट्वीट किया था।

बता दें कि समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता और राज्यसभा सांसद अमर सिंह का पिछले 6 महीने से सिंगापुर के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था। अमर सिंह का हाल के दिनों में किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था। बताया जा रहा है कि पिछले डेढ़ महीने से अमर सिंह आईसीयू में भर्ती थे। अमर सिंह का दूसरा किडनी ट्रांसप्लांट सफल रहा था लेकिन आज पेट में इंफेक्शन फैलने से तबीयत बिगड़ी थी। अमर सिंह का पार्थिव शरीर परिजनों को सौंप दिया गया है जो दिल्ली लाया जाएगा।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X