Saturday, April 20, 2024
Advertisement

अर्णब की गिरफ्तारी पर अमित शाह का बयान, कांग्रेस और साथियों ने लोकतंत्र को फिर किया शर्मसार

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मुंबई स्थित रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्णब गोस्वामी की मुंबई पुलिस की ओर से की गई गिरफ्तारी की आलोचना की है। उन्होंने महाराष्ट्र में कांग्रेस और उसके सहयोगियों पर रिपब्लिक टीवी और उसके संपादक अर्नब गोस्वामी के खिलाफ 'राज्य की शक्ति का दुरुपयोग' करने का आरोप लगाया। 

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 04, 2020 16:43 IST
Amit Shah Condemns Arnab Goswami's Arrest, Says attack On Free Press Will Be Opposed- India TV Hindi
Image Source : PTI Amit Shah Condemns Arnab Goswami's Arrest, Says attack On Free Press Will Be Opposed

नई दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मुंबई स्थित रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्णब गोस्वामी की मुंबई पुलिस की ओर से की गई गिरफ्तारी की आलोचना की है। उन्होंने महाराष्ट्र में कांग्रेस और उसके सहयोगियों पर रिपब्लिक टीवी और उसके संपादक अर्नब गोस्वामी के खिलाफ 'राज्य की शक्ति का दुरुपयोग' करने का आरोप लगाया। महाराष्ट्र पुलिस द्वारा गोस्वामी की गिरफ्तारी के बाद गृह मंत्री का बयान आया है।

शाह ने ट्वीट किया, "कांग्रेस और उसके सहयोगियों ने एक बार फिर लोकतंत्र को शर्मसार किया है। रिपब्लिक टीवी और अर्नब गोस्वामी के खिलाफ राज्य की सत्ता का दुरुपयोग और व्यक्तिगत स्वतंत्रता पर हमला है।" मंत्री ने आगे कहा कि, "यह 'आपातकाल' की याद दिलाता है। इसका विरोध किया जाएगा।"

महाराष्ट्र पुलिस की रायगढ़ इकाई ने बुधवार सुबह रिपब्लिक टीवी के मालिक के घर पर छापा मारा और उसके मुख्य संपादक अर्नब गोस्वामी को गिरफ्तार कर लिया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी सचिन वेज ने कहा कि, "गोस्वामी को 2018 के आत्महत्या मामले में गिरफ्तार कर लिया गया था, केस को पहले बंद कर दिया गया था और अब फिर से खोल दिया गया है।"

चैनल ने 20-30 पुलिसकर्मियों के अंदर जाने और गोस्वामी को गिरफ्तार करने के बाद "एक शीर्ष भारतीय समाचार चैनल के संपादक को अपराधी की तरह, बाल को खींचकर, धमकाकर, पानी नहीं पीने की इजाजत देने" के लिए जोरदार नारा दिया।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement