1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सामने फूटा दिल्लीवालों का गुस्सा

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सामने फूटा दिल्लीवालों का गुस्सा

पहाड़गंज के इस ट्रांजिट कैंप में दिल्ली के कठपुतली कॉलोनी से हटाई गई झुग्गियों में रहने वालों को रहने के लिए घर दिए गए हैं लेकिन लोगों का आरोप है कि इस कॉलोनी में सुविधाओं के नाम पर कुछ भी नहीं है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 27, 2018 7:32 IST
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सामने फूटा दिल्लीवालों का गुस्सा- India TV Hindi
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सामने फूटा दिल्लीवालों का गुस्सा

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा। केजरीवाल दिल्ली के पहाड़गंज की एक कॉलोनी का हालचाल लेने पहुंचे थे। मुख्यमंत्री को लगा था सबकुछ ठीक होगा लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं था। मुख्यमंत्री को देखते ही लोग शिकायत करने लगे। शिकायतों की ऐसी झड़ी लगी कि केजरीवाल को जवाब देना मुश्किल हो गया। केजरीवाल यहां के ट्रांसिट कैंप का दौरा करने पहुंचे थे। साथ में स्वास्थ मंत्री सतेंद्र जैन भी थे।

पहाड़गंज के इस ट्रांजिट कैंप में दिल्ली के कठपुतली कॉलोनी से हटाई गई झुग्गियों में रहने वालों को रहने के लिए घर दिए गए हैं लेकिन लोगों का आरोप है कि इस कॉलोनी में सुविधाओं के नाम पर कुछ भी नहीं है। सबसे बडी समस्या पानी को लेकर है। हर किसी ने मुख्यमंत्री केजरीवाल से इलाके में आने वाले गंदे पीने के पानी की शिकायत की जिससे लोग तमाम तरह की बिमारियों के शिकार हो रहे हैं। महिलाओं का आरोप है कि घंटों इंतजार के बाद जो पानी पाइप में आता है वो बेहद गंदा होता है।

कई बार तो पीले रंग का पानी आता है। सिर्फ पीने के पानी ही नहीं इलाके में फैली गंदगी को लेकर भी लोगों ने केजरीवाल को नराज़गी दिखाई। झग्गियों में रहने वालों को सरकार ने यहां बसाया है लेकिन कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्होंने आरोप लगाया कि उनकी झुग्गी भी तोड़ दी गई और रहने को जगह भी नहीं मिली। सबकी शिकायत सुनने के बाद मुख्यमंत्री ने इलाके में सफाई कराने और पीने के पानी के टैंकर से सप्लाई कराने का भरोसा दिया।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X