Friday, April 19, 2024
Advertisement

ओवैसी ने दिल्ली में मंदिर पर हुए हमले को लेकर दिया बयान, जानिए क्या कहा

दिल्ली में एक मंदिर पर हमले की निंदा करते हुए एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ समयबद्ध तरीके से मुदकमा चलाना चाहिए और उन्हें दोषी ठहराना चाहिए।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 02, 2019 20:28 IST
Asaduddin Owaisi condemns attack on temple in Delhi- India TV Hindi
Image Source : PTI/FILE Asaduddin Owaisi condemns attack on temple in Delhi

हैदराबाद: दिल्ली में एक मंदिर पर हमले की निंदा करते हुए एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ समयबद्ध तरीके से मुदकमा चलाना चाहिए और उन्हें दोषी ठहराना चाहिए। हैदराबाद से लोकसभा सदस्य ओवैसी ने ट्वीट किया कि किसी भी इबादतगाह या उपासक पर हमला हमारे प्रिय देश के बहुलवाद और विविधता पर हमला है। 

उन्होंने कहा, ‘‘तोड़फोड़ की यह घटना बेहद निंदनीय है और मैं मांग करता हूं कि आरोपियों के खिलाफ समयबद्ध तरीके से मुदकमा चलाया जाए और उन्हें दोषी ठहराया जाए।’’ 

गौरतलब है कि रविवार रात को पुरानी दिल्ली में चावड़ी बाजार के पास लाल कुएं के इलाके में स्कूटर की पार्किंग को लेकर दो लोगों में झगड़ा हो गया था जिसमें सांप्रदायिक रंग ले लिया था। इस दौरान मंदिर पर पथराव किया गया था जिससे सोमवार को पूरे इलाके में तनाव व्याप्त हो गया था। 

Asaduddin Owaisi condemns attack on temple in Delhi

Asaduddin Owaisi condemns attack on temple in Delhi

एक अन्य ट्वीट में ओवैसी ने आरोप लगाया कि राजग सरकार ने एकीकृत बाल विकास सेवा (आईसीडीएस) योजना के लिए आवंटित कोष को कम कर दिया है। उन्होंने कहा कि यह शिशु मुत्यु दर से लड़ने के लिए अहम कार्यक्रम है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement