Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

शहीद सैनिक औरंगजेब के पिता की सरकार से गुहार- 72 घंटे में मेरे बेटे के हत्यारों को ढूंढ़कर लो बदला

अगर भारत सरकार ने 72 घंटे में कोई एक्शन नहीं लिया तो मैं खुद अपने बेटे की हत्या का बदला लूंगा।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 15, 2018 20:03 IST
Army man auranzeb father- India TV Hindi
Army man auranzeb father

श्रीनगर: कश्मीर में आतंकियों द्वारा भारतीय सेना के जवान औरंगजेब की अपहरण और हत्या करने से पूरे परिवार में गम का माहौल पसर गया है। शहीद सैनिक के पिता ने भारत सरकार को 72 घंटे का वक्त देते हुए कहा है कि जिन्होंने भी मेरे बेटे की अपहरण कर हत्या की है उन दोषियों को तलाश कर 72 घंटे में मौत के घाट उतारा जाए। ईद मनाने घर जा रहे भारतीय सैनिक औरंगजेब का गोलियों से छलनी शव गुरूवार को पुलवामा से बरामद हुआ था।

कंपनी कमांडर के करीबी औरंगजेब 4 जम्मू - कश्मीर लाइट इन्फेंटरी के औरंगजेब फिलहाल शोपियां के शादीमार्ग स्थित 44 राष्ट्रीय राइफल में तैनात थे। ईद मनाने के लिए गुरूवार सुबह अपने घर राजौरी जा रहे थे कि उसी दौरान पुलवामा के कालम्पोरा से आतंकवादियों ने उनका अपहरण कर लिया। पुलिस और सेना के संयुक्त दल को औरंगजेब का शव कालम्पोरा से करीब 10 किलोमीटर दूर गुस्सु गांव में मिला।

उनके सिर और गर्दन पर गोलियों के निशान हैं। अपने बेटे की हत्या से आहत औरंगजेब के पिता ने भारत सरकार से कहा है कि मेरे बेटे के हत्यारों के खिलाफ सख्त एक्शन लेने से सरकार को क्या चीज है जो रोक रही है। अगर भारत सरकार ने 72 घंटे में कोई एक्शन नहीं लिया तो मैं खुद अपने बेटे की हत्या का बदला लूंगा। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement