Friday, March 29, 2024
Advertisement

करणी सेना के चीफ कालवी का आरोप, 'गुड़गांव में स्कूली बस पर हमले में भंसाली और उनके लोगों का हाथ'

कालवी ने कहा कि गणतंत्र दिवस पर सांस्कृतिक कार्यक्रम के बाद देशव्यापी जनता कर्फ्यू लगाया जाएगा...

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: January 25, 2018 23:37 IST
lokendra singh kalvi- India TV Hindi
lokendra singh kalvi

जयपुर: श्रीराजपूत करणी सेना के संरक्षक लोकेन्द्र सिंह कालवी ने गुड़गांव में स्कूली बस पर हुए हमले के लिए ‘पद्मावत’ के निर्देशक संजय लीला भंसाली और उनके लोगों का हाथ होने का आज आरोप लगाया। कालवी ने यहां संवाददाताओं से कहा कि गुड़गांव में धार्मिक उन्माद पैदा करने के लिए भंसाली ने अपने लोगों को भेजा था। यदि भंसाली के लोग कल बस पर हुए हमले में शामिल नहीं हैं, तो वे किसी भी जांच का सामना करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि करणी सेना कभी स्कूली बच्चों पर हमला नहीं कर सकती है।

उन्होंने कहा कि गणतंत्र दिवस पर सांस्कृतिक कार्यक्रम के बाद देशव्यापी जनता कर्फ्यू लगाया जाएगा। कालवी ने एक बार फिर सिनेमा घरों के मालिकों से ‘पद्मावत’ को नहीं दिखाने की अपील की है। उन्होंने अपना रुख स्पष्ट करते हुए कहा कि फिल्म का विरोध जारी रहेगा।

पद्मावत फिल्म के विरोध में प्रदर्शनकारियों ने राजस्थान के कई हिस्सों में आज सड़कों पर जाम लगाया, दुकानों में तोड़फोड़ की और बाइक रैली निकाली। राज्य में कानून व्यवस्था को देखते हुए सिनेमा घरों के मालिकों ने फिल्म दिखाने से इनकार कर दिया था।

राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष महिपाल मकराना ने कहा कि फिल्म के विरोध में उनका विरोध जारी रहेगा।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement