Friday, April 26, 2024
Advertisement

ताली बजाने से मदद नहीं मिलेगी, आर्थिक पैकेज का ऐलान करे सरकार: राहुल गांधी

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि छोटे व्यापारियों एवं मजदूरों को ताली बजाने से मदद नहीं मिलेगी और इनको राहत देने के लिए सरकार को तत्काल कदम उठाने होंगे।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 21, 2020 17:14 IST
Rahul Gandhi- India TV Hindi
Rahul Gandhi

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि छोटे व्यापारियों एवं मजदूरों को ताली बजाने से मदद नहीं मिलेगी और इनको राहत देने के लिए सरकार को तत्काल कदम उठाने होंगे।

गांधी ने ट्वीट कर कहा, ''कोरोना वायरस हमारी नाज़ुक अर्थव्यवस्था पर एक कड़ा प्रहार है। छोटे, मध्यम व्यवसायी और दिहाड़ी मजदूर इससे सबसे ज्यादा प्रभावित हैं। ताली बजाने से उन्हें मदद नहीं मिलेगी।'' उन्होंने कहा, ''आज नकद मदद, टैक्स ब्रेक और कर्ज अदायगी पर रोक जैसे एक बड़े आर्थिक पैकेज की जरुरत है। तुरतं कदम उठाये।''

दरअसल, प्रधानमंत्री मोदी ने आह्वान किया है कि रविवार को ''जनता कर्फ्यू'' के दिन कोरोना के खिलाफ जुटे हुए लोगों के सम्मान में आम जनता अपने घरों की बालकनी से पांच मिनट के लिए ताली या थाली बजाएं।

Latest India News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement