Friday, April 26, 2024
Advertisement

बिहार में 5 वर्षीय बच्ची के साथ ऑटो चालक ने किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

उन्नाव और हैदराबाद में रेप की जघन्य घटनाओं के बाद देश के अलग अलग कोनों से ऐसी ही वारदात सामने आ रही हैं। जिस उन्नाव की लड़की ने दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में दम तोड़ा उसी उन्नाव से बच्ची से छेड़छाड़ की वारदात की खबर सामने आई है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 07, 2019 11:51 IST
बिहार में 5 वर्षीय बच्ची के साथ ऑटो चालक ने किया दुष्कर्म, गिरफ्तार- India TV Hindi
बिहार में 5 वर्षीय बच्ची के साथ ऑटो चालक ने किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

दरभंगा: उन्नाव और हैदराबाद में रेप की जघन्य घटनाओं के बाद देश के अलग अलग कोनों से ऐसी ही वारदात सामने आ रही हैं। जिस उन्नाव की लड़की ने दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में दम तोड़ा उसी उन्नाव से बच्ची से छेड़छाड़ की वारदात की खबर सामने आई है। इस बार सिर्फ तीन साल की एक बच्ची के साथ छेडछाड़ और गलत व्यवहार किया गया। शिकायत के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं बिहार के दरभंगा में 5 साल की एक बच्ची से रेप किया गया। रेप का आरोप एक ऑटो ड्राइवर पर लगा है। 

Related Stories

बच्ची को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। इस बीच पुलिस ने भी फौरन कार्रवाई करते हुए आरोपी को शुक्रवार देर रात गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि पीड़ित बच्ची कुछ अन्य बच्चों के साथ अपने घर के बाहर शुक्रवार शाम खेल रही थी, तभी एक ऑटो चालक बच्ची को ऑटो में बैठकार अन्यत्र ले गया।

आरोप है कि करीब एक किलोमीटर दूर ऑटो चालक ने एक सुनसान स्थान पर ले जाकर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। इस बीच बच्ची के परिजनों ने गायब बच्ची की खोज प्रारंभ कर दी। जब परिजन खडुआ और लक्ष्मीपुर गांव के बीच एक बगीचे के पास पहुंचे तो वहां एक ऑटो खड़ी देखी। वहीं बच्ची के रोने के आवाज भी सुनाई थी। परिजन ने खून से लथपथ बच्ची को बरामद कर पुलिस को इस घटना की सूचना दी।

दरभंगा के पुलिस उपाधीक्षक (सदर) अनोज कुमार ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जिसकी पहचान भगवानपुर निवासी तेतर साहनी के रूप में की गई है। उन्होंने बताया कि आरोप है कि एक सुनसान बगीचे में बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

उन्होनें आगे बताया कि पीड़िता को दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल (डीएमसीएच) में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement