Monday, May 13, 2024
Advertisement

बिहार: चिकित्सक, पुलिसकर्मी पर हमले के बाद भड़के डीजीपी, कहा, 'जेल में सड़ा देंगे'

बिहार में बुधवार को स्वास्थ्यकर्मियों और पुलिसकर्मियों पर हुए हमले के बाद राज्य के पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडेय गुस्से में हैं। उन्होंने गुरुवार को कहा कि ऐसे लोगों को हम छोड़ेंगे नहीं, हम उनको जेल में सड़ा देंगे। 

IANS Written by: IANS
Published on: April 16, 2020 15:55 IST
Attack on Police- India TV Hindi
Image Source : PTI Representational Image

पटना. बिहार में बुधवार को स्वास्थ्यकर्मियों और पुलिसकर्मियों पर हुए हमले के बाद राज्य के पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडेय गुस्से में हैं। उन्होंने गुरुवार को कहा कि ऐसे लोगों को हम छोड़ेंगे नहीं, हम उनको जेल में सड़ा देंगे। पुलिस महानिदेशक पांडेय ने गुरुवार को यहां कहा कि अपनी जान हथेली पर रखकर ये लोग लड़ रहे हैं और उनपर हमले किए जा रहे हैं।

उन्होंने कहा, "सिपाही से लेकर उपर तक के पदाधिकारी, चिकित्सक, स्वास्थ्यकर्मी कोरोना से आपके लिए लड़ रहे हैं। अपनी जान को हथेली पर रखकर के रात-दिन बाहर खड़े हैं धूप में, सुबह से शाम तक। वे आपको समझाने जा रहे हैं तो आप उनपर हमला कर रहे है, बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। जो लोग ऐसा करेंगे उनके खिलाफ मुकदमे होंगे, हम उनको जेल में सड़ा देंगे।"

उन्होंने हालांकि यह भी कहा कि राज्य में ऐसे एक प्रतिशत लोग हैं जो नासमझी या उदंडता की वजह से ऐसा कर रहे हैं, शेष लोग इस लड़ाई में साथ हैं। उन्होंने ऐसे लोगों को चेतावनी देते हुए कहा कि ऐसे लेाग किसी भी जाति, किसी भी धर्म के हों, उसे छोडेंगे नहीं।

उल्लेखनीय है कि बुधवार को औरंगाबाद जिले के अकौनी और पूर्वी चंपारण के जागापाकड़ गांव में ग्रामीणों ने स्वास्थ्यकर्मियों पर हमला बोल दिया था। औरंगाबाद जिले की घटना में अनुमंडल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ ) राजकुमार तिवारी और उनके साथ मौजूद पुलिस के जवानों घायल हो गए। इस घटना में कई स्वस्थ्यकर्मी भी घायल हुए थे। पूर्वी चंपारण की घटना में भी स्वास्थ्यकर्मी और पुलिसकर्मी घायल हुए थे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement