1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. पुणे में 23 साल की युवती की संदेहास्पद मौत, BJP नेताओं ने की जांच की मांग

पुणे में 23 साल की युवती की संदेहास्पद मौत, BJP नेताओं ने की जांच की मांग

महाराष्ट्र के बीड जिले की रहने वाली 23 वर्षीय युवती की संदेहास्पद परिस्थितियों में पुणे में मौत हो गई। भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने मामले की जांच की मांग की है।

Bhasha Bhasha
Published on: February 12, 2021 7:46 IST
पुणे में 23 साल की...- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE पुणे में 23 साल की युवती की संदेहास्पद मौत, BJP नेताओं ने की जांच की मांग

पुणे: महाराष्ट्र के बीड जिले की रहने वाली 23 वर्षीय युवती की संदेहास्पद परिस्थितियों में पुणे में मौत हो गई। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेताओं ने मामले की जांच की मांग की है। युवती बीड जिले के परली की रहने वाली थी और सोमवार तड़के यहां हडपसर के मोहम्मवावाड़ी क्षेत्र में स्थित एक इमारत की तीसरी मंजिल से नीचे गिर गई थी। इस संबंध में वनवाड़ी पुलिस थाने में दुर्घटनावश हुई मौत का मामला दर्ज किया गया है।

भाजपा की स्थानीय इकाई की ओर से पुलिस को एक ज्ञापन सौंपा गया है जिसमें कहा गया है कि मृतका का कथित तौर पर महाराष्ट्र सरकार के एक मंत्री के साथ संबंध था। घटना के बारे में पूछे जाने पर विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि यह गंभीर मामला है।

भाजपा विधायक अतुल भटखाल्कर ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को पत्र लिखकर मामले की जांच की मांग की है। भाजपा नेता पंकजा मुंडे ने भी मामले की गहन जांच की मांग की है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X