Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

भाजपा सांसद ने कहा, ओवैसी को क्रेन से लटकाकर दाढ़ी काट दूंगा

तेलंगाना भाजपा सांसद डी अरविंद ने एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर हमला बोलते हुए कहा कि वह उनकी दाढ़ी काट देंगे और “उन्हें क्रेन से लटका देंगे।”

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 04, 2020 22:04 IST
Asaduddin Owaisi- India TV Hindi
Asaduddin Owaisi (File Photo)

हैदराबाद: तेलंगाना भाजपा सांसद डी अरविंद ने एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर हमला बोलते हुए कहा कि वह उनकी दाढ़ी काट देंगे और “उन्हें क्रेन से लटका देंगे।” ओवैसी ने कथित रूप से भाजपा के टुकड़े करने की बात कही थी, जिसके जवाब में अरविंद ने यह बात कही। निजामाबाद के सांसद ने सत्ताधारी टीआरएस पर हमला करते हुए कहा कि वह ओवैसी की दाढ़ी मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव को लगा देंगे। टीआरएस और एमआईएम के बीच मित्रवत संबंध हैं और उसने भी सीएए का विरोध किया है। 

Related Stories

असदुद्दीन ओवैसी ने एक सप्ताह पहले निजामाबाद में सीएए के खिलाफ एक बैठक को संबोधित किया था और अरविंद ने उनके इस बयान पर आपत्ति जताई कि वह भाजपा के ‘टुकड़े’ कर देंगे। अरविंद ने कहा कि वह उसी मैदान में असदुद्दीन ओवैसी को क्रेन से लटका देंगे, जहां उन्होंने भाजपा के खिलाफ टिप्पणी की और उनकी दाढ़ी काट देंगे।

उन्होंने कहा, “उसी मैदान में मैं एक क्रेन लाऊंगा, लटका दूंगा और तुम्हारी दाढ़ी काट दूंगा। मैं दाढ़ी को फेकूंगा नहीं। मैं उस दाढ़ी की प्रमोशन करके उसे मुख्यमंत्री को लगा दूंगा, ताकि लोगों को पता चले कि वह एक मुल्ला हैं।” उन्होंने कहा कि ओवैसी को सांसद के रूप में हैदराबाद के विकास पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement