Friday, April 26, 2024
Advertisement

जम्मू हवाई अड्डे पर महबूबा मुफ्ती को दिखाए गए काले झंडे, ‘महबूबा हाय हाय’ के लगे नारे

पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती को तिरंगे को लेकर दिए उनके बयान का विरोध करते हुए बृहस्पतिवार को यहां जम्मू हवाई अड्डे पर स्थानीय शिवसेना और राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाये।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 05, 2020 21:25 IST
Black flags shown to Mehbooba Mufti at Jammu airport- India TV Hindi
Image Source : PTI Black flags shown to Mehbooba Mufti at Jammu airport

जम्मू: पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती को तिरंगे को लेकर दिए उनके बयान का विरोध करते हुए बृहस्पतिवार को यहां जम्मू हवाई अड्डे पर स्थानीय शिवसेना और राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाये। कार्यकर्ताओं ने पूर्व मुख्यमंत्री से वापस जाने को कहा तथा जम्मू में गुपकर एजेंडा बढ़ाने की इजाजत दिये जाने पर कानून व्यवस्था बाधित करने की धमकी दी।

युवा नेताओं राकेश कुमार और मनीष कुमार की अगुवाई में शिवसेना और राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने जम्मू हवाई अड्डे जाने वाली सड़क को जाम कर दिया और मुफ्ति के आगमन पर काले झंडे दिखाये। हालांकि बाद में पुलिस ने सड़क से जाम हटा दिया। प्रदर्शनकारी ‘महबूबा हाय हाय’और ‘महबूबा वापस जाओ’ के नारे लगा रहे थे।

उन्होंने उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से सात नवंबर को जम्मू में गुपकर गठबंधन की बैठक नहीं होने देने की अपील की। नेशनल कांफ्रेंस और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) समेत जम्मू कश्मीर की मुख्य धारा के सात दलों ने जम्मू कश्मीर राज्य के विशेष दर्जे की बहाली और इस मुद्दे पर संबंधित पक्षों के साथ संवाद शुरू करने के लिए 15 अक्टूबर को गुपकर घोषणापत्र गठबंधन बनाया था।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement