Thursday, May 02, 2024
Advertisement

केरल में कोरोना पीड़ित परिवार के घर पर पत्थर फेंकने के लिए 2 लोगों पर केस

केरल में कोरोना वायरस से पीड़ित परिवार के घर पर पत्थर फेंकने के मामले में 2 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 22, 2020 19:38 IST
Kerala Coronavirus Updates, Kerala Coronavirus, Kerala Coronavirus Cases, Kerala Coronavirus Death- India TV Hindi
Image Source : PTI REPRESENTATIONAL केरल में कोरोना वायरस से पीड़ित परिवार के घर पर पत्थर फेंकने के मामले में 2 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

अलपुझा: केरल में कोरोना वायरस से पीड़ित परिवार के घर पर पत्थर फेंकने के मामले में 2 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। घटना के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि मोटरसाइकिल सवार बदमाश अलपुझा के वयलार में स्थित एक मकान पर पहुंचे और पत्थर फेंके जिससे खिड़कियों के शीशे टूट गए। पुलिस ने बताया कि इस मकान में जो परिवार रहता है, उसके 5 लोगों में कोरोना वायरस का संक्रमण हुआ था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस घटना में कोई जख्मी नहीं हुआ है।

अफवाहों के चलते हुआ हमला

पुलिस ने कहा, ‘दर्ज शिकायत के मुताबिक, कुछ शरारती लोगों ने ऐसी अफवाह फैला दी कि यह परिवार इलाके में कोविड-19 लेकर आया है और इसी कारण हमला हुआ।’ जानकारी के मुताबिक, इस परिवार के कुल 5 लोगों में कोरोना वायरस का संक्रमण होने की बात सामने आई थी। पुलिस ने बताया कि पीड़ितों में 4 लोगों को पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया और पांचवां सदस्य एंबुलेंस का इंतजार कर रहा था तभी यह घटना हुई। पुलिस ने कहा कि हालांकि घटना में कोई भी जख्मी नहीं हुआ है।

केरल में तेजी से बढ़ रही महामारी
बता दें कि केरल में कोविड-19 महामारी के प्रसार में पिछले कुछ दिनों में काफी तेजी देखने को मिली है। यहां अभी तक कोरोना वायरस से संक्रमण के कुल 54,182 मामले सामने आए हैं जिनमें से 18,673 ऐक्टिव केस हैं। वहीं, 35,243 लोग इस महामारी को मात दे चुके हैं। राज्य में अब तक कोरना वायरस से पीड़ित कुल 203 लोगों की मौत हुई है। केरल ने शुरुआती दौर में महामारी पर लगभग काबू पा लिया था, लेकिन हालिया दिनों में यहां नए मामलों में तेजी देखने को मिली है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement