Saturday, April 27, 2024
Advertisement

नारदा स्टिंग केस: सीबीआई ने आईपीएस अधिकारी एसएमएच मिर्जा को गिरफ्तार किया

पश्चिम बंगाल की राजनीति में हलचल मचानेवाले चर्चित नारदा स्टिंग केस में पहली गिरफ्तारी आईपीएस अफसर एसएमएच मिर्जा की हुई है। सीबीआई ने मिर्जा को आज गिरफ्तार कर लिया है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 26, 2019 16:24 IST
प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi
प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल की राजनीति में हलचल मचानेवाले चर्चित नारदा स्टिंग केस में पहली गिरफ्तारी आईपीएस अफसर एसएमएच मिर्जा की हुई है। सीबीआई ने मिर्जा को आज गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दें कि वर्ष 2017 में नारदा न्यूज के सीईओ मैथ्यू सैमुएल ने एक स्टिंग वीडियो जारी कर सनसनी मचा दी थी। इस स्टिंग में तृणमूल के कुछ सांसदों, मंत्रियों समेत कुछ सीनियर अधिकारियों को कंपनी का काम कराने के एवज में रिश्वत लेते हुए दिखाया गया था।  

नारदा समाचार पोर्टल और मैथ्यू सैम्युअल ने जब यह स्टिंग ऑपरेशन किया था तब मिर्जा पश्चिम बंगाल स्थित वर्धमान जिले के पुलिस अधीक्षक थे। मिर्जा को कथित तौर पर नेताओं की ओर से कथित कारोबारी से घूस लेते हुए कैमरे में कैद किया गया था। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement