Thursday, April 25, 2024
Advertisement

पाकिस्तान ने पुंछ और राजौरी में नियंत्रण रेखा से लगे इलाकों में गोलाबारी की

प्रवक्ता ने बताया कि पाकिस्तान द्वारा संघर्षविराम का ताजा उल्लंघन पुंछ जिले के बालाकोट सेक्टर और राजौरी जिले के मंजाकोट सेक्टर में किया गया।

Bhasha Written by: Bhasha
Published on: May 04, 2020 0:19 IST
Ceasesfire- India TV Hindi
Image Source : ANI Representational Image

जम्मू. पाकिस्तानी सैनिकों ने रविवार को जम्मू कश्मीर के पुंछ और राजौरी जिलों में नियंत्रण रेखा (एलओसी) से लगे क्षेत्रों में अग्रिम चौकियों और गांवों को निशाना बनाया। यह जानकारी एक रक्षा प्रवक्ता ने दी। प्रवक्ता ने बताया कि पाकिस्तान द्वारा संघर्षविराम का ताजा उल्लंघन पुंछ जिले के बालाकोट सेक्टर और राजौरी जिले के मंजाकोट सेक्टर में किया गया।

उन्होंने कहा कि इसमें किसी के हताहत होने की तत्काल कोई सूचना नहीं है। प्रवक्ता ने कहा, ‘‘रात लगभग नौ बजे पाकिस्तान ने बालाकोट सेक्टर में नियंत्रण रेखा से लगे क्षेत्रों में बिना किसी उकसावे के छोटे हथियारों से गोलीबारी करके और मोर्टार से गोलाबारी करके संघर्षविराम का उल्लंघन किया। बाद में पाकिस्तान ने मंजाकोट सेक्टर को भी निशाना बनाया।’’ उन्होंने कहा कि भारतीय सेना ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement