1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. छत्तीसगढ़ के पूर्व CM अजीत जोगी की तबीयत बिगड़ी, एयर एंबुलेंस से दिल्ली ले जाया गया

छत्तीसगढ़ के पूर्व CM अजीत जोगी की तबीयत बिगड़ी, एयर एंबुलेंस से दिल्ली ले जाया गया

आज शाम पूर्व सीएम जोगी को अचानक सांस लेने में तकलीफ होने लगी तब उन्हें वेंटीलेटर सपोर्ट दिया गया...

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: May 29, 2018 23:39 IST
छत्तीसगढ़ के पूर्व...- India TV Hindi
छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी से मिलने अस्पताल पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह

रायपुर: छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के प्रमुख अजीत जोगी को सांस लेने में तकलीफ के बाद आज रात दिल्ली ले जाया गया। जोगी परिवार के करीबी सुब्रत डे ने आज यहां बताया कि आज शाम अचानक फेफड़े में पानी भरने के कारण अजीत जोगी को सांस लेने में तकलीफ़ हुई। इसके बाद जोगी को यहां जीवनरक्षक प्रणाली पर रखा गया था।

जोगी के परिवार के सदस्यों ने बताया कि उन्हें दिल्ली ले जाया गया है। वहीं, अधिकारियों ने बताया कि उन्हें यहां स्थित एक अस्पताल से हवाई अड्डा तक ले जाने के लिए ग्रीन कॉरीडोर बनाया गया। डे ने बताया कि जोगी को एअर एंबुलेंस से दिल्ली के मेदांता अस्पताल ले जाया गया है।

रायपुर के रामकृष्ण केयर अस्पताल के संचालक और चिकित्सक संदीप दवे ने बताया कि पिछले सप्ताह निमोनिया की शिकायत के बाद जोगी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बाद में जोगी की हालत में सुधार भी आया था।

दवे ने बताया कि आज शाम जोगी को अचानक सांस लेने में तकलीफ होने लगी तब उन्हें वेंटीलेटर सपोर्ट दिया गया। उनकी हालत ​स्थिर है तथा बेहतर इलाज के लिए उन्हें दिल्ली भेजा गया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment