Friday, March 29, 2024
Advertisement

गांधी परिवार से एसपीजी हटाने पर कांग्रेस में उबाल, संसद से सड़क तक विरोध

गांधी परिवार के तीन सदस्यों सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से एसपीजी सुरक्षा वापस लेने के गृह मंत्रालय के फैसले को लेकर संसद से लेकर सड़क तक कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जबदस्त प्रदर्शन किया।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 20, 2019 13:16 IST
Youth Congress - India TV Hindi
Youth Congress 

गांधी परिवार के तीन सदस्‍यों सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से एसपीजी सुरक्षा वापस लेने के गृह मंत्रालय के फैसले को लेकर संसद से लेकर सड़क तक कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जबदस्‍त प्रदर्शन किया। आज राज्‍य सभा में कांग्रेस के नेता आनंद शर्मा ने सोनिया, मनमोहन, राहुल, प्रियंका की एसपीजी सुरक्षा वापस प्रदान करने की मांग की। इसके अलावा आज सड़क पर भी यूथ कांग्रेस सरकार के इस फैसले का जबर्दस्‍त विरोध कर ही है। यहां यूथ कांग्रेस के सदस्‍यों ने गृहमंत्री अमित शाह के पुतले भी जलाए। 

सोशल मीडिया पर भी कांग्रेस के विभिन्‍न हैंडल से सरकार के इस निर्णय पर चिंता जताई गई है। यहां सरकार के इस फैसले को राजीव गांधी हत्‍याकांड से भी जोड़कर प्रदर्शित किया जा रहा है। यहां राजीव गांधी की हत्‍या के पीछे भी सुरक्षा हटाए जाने को मुख्‍य कारण बताया जा रहा है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement