Friday, April 26, 2024
Advertisement

Coronavirus Cases in Madhya Pradesh: इंदौर में सबसे ज्यादा 112 केस, राज्य में अबतक 8 की मौत

कोरोना वायरस संक्रमण का हॉटस्पॉट बने इंदौर में पिछले 24 घंटों में कोरोना पॉजिटिव के 23 नए मामले सामने आए हैं। शनिवार सुबह तक मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण के कुल मामले 154 हो गए हैं।

Anurag Amitabh Reported by: Anurag Amitabh @anuragamitabh
Published on: April 04, 2020 9:58 IST
Coronavirus Cases in Madhya Pradesh- India TV Hindi
Coronavirus Cases in Madhya Pradesh

मध्य प्रदेश। कोरोना वायरस संक्रमण का हॉटस्पॉट बने इंदौर में पिछले 24 घंटों में कोरोना पॉजिटिव के 23 नए मामले सामने आए हैं। शनिवार सुबह तक मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण के कुल मामले 154 हो गए हैं। कोरोना वायरस से बुरी तरह प्रभावित इंदौर में आंकड़ा 112 तक पहुंच गया है। एक ही दिन में पहली बार इंदौर में 23 नए कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 154 तक पहुंच गई हैं, राज्य में कोरोना के संक्रमण से अबतक 8 मरीजों की मौत हो चुकी है। 

कोरोना वायरस का सबसे ज्यादा प्रकोप इंदौर में देखने को मिल रहा है, यहां सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमित लोग हैं। इंदौर में 112 कोरोन संक्रमित मरीजों की पुष्टि हो चुकी है और अबतक 5 लोगों की मौत हो चुकी है। राज्य के अन्य जिलों की बात करें तो जबलपुर में 8, भोपाल में 9, शिवपुरी में 2, ग्वालियर में 2, मुरैना में 12, खरगौन में 1, उज्जैन में 7 और छिंदवाड़ा में 1 मामला सामने आया है। राज्य में कोरोना वायरस की वजह से अबतक 8 मौतें हो चुकी हैं उनमें इंदौर निवासी 5 लोगों की मौत इंदौर में, 2 उज्जैन निवासियों की मौत इंदौर में जबकि 1 खरगोन निवासी की मौत इंदौर में हुई है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement