Thursday, May 16, 2024
Advertisement

Coronavirus Cases in Maharashtra: महाराष्ट्र में पॉजिटिव मामलों का आंकड़ा 135 तक पहुंचा, 19 लोग ठीक हुए

महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री ने बताया कि राज्य में अबतक कुल 4228 लोगों के कोरोना वायरस टेस्ट हो चुके हैं जिनमें 4017 लोगों के टेस्ट निगेटिव पाए गए हैं और 135 लोगों के टेस्ट पॉजिटिव मिले हैं

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 27, 2020 13:40 IST
Coronavirus Cases in Maharashtra till March 27th- India TV Hindi
Coronavirus Cases in Maharashtra till March 27th

मुंबई। महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है, राज्य के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने शुक्रवार को जानकारी दी है कि राज्य में इस वायरस की चपेट में अबतक कुल 135 मामलों की पुष्टि हो चुकी है, हालांकि इन 135 मामलों में 19 मामले ऐसे भी हैं जो ठीक हो चुके हैं। स्वास्थ्य मंत्री ने बताया कि राज्य में अबतक  कुल 4228 लोगों के कोरोना वायरस टेस्ट हो चुके हैं जिनमें 4017 लोगों के टेस्ट निगेटिव पाए गए हैं और 135 लोगों के टेस्ट पॉजिटिव मिले हैं। 

स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने बताया कि उन्हें कुछ ऐसी भी खबरें मिली हैं कि कुछ निजी क्लीनिकों ने कोरोना वायरस के डर से काम करना बंद कर दिया है जो मौजूदा हालात को देखते हुए सही नहीं है। उन्होंने डाक्टरों से अपने क्लीनिक खुले रखने की अपील करने के साथ कहा है कि कोरोना वारयरस के अलावा कई और भी बीमारियां हैं जिनका इलाज किया जाना चाहिए। 

शुरुआत में देशभर में कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र में ही मिले हैं, लेकिन अब केरल महाराष्ट्र से आगे हो चुका है, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक केरल में अबतक कोरोना वायरस के कुल 137 मामले सामने आ चुके हैं। देशभर में कोरोना वायरस के अबतक 724 मामले सामने आए हैं जिनमें 66 लोग ठीक हुए हैं और 1 केस को माइग्रेट किया गया है। हालांकि देशभर में यह वायरस अबतक 17 लोगों की जान भी ले चुका है।

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement